Breaking News

पंचायत सचिव के निधन पर विधायक ने व्यक्त किया शोक संवेदना




लाइव खगड़िया : जिले के गोगरी प्रखंड के रामपुर के पंचायत सचिव रामचन्द्र यादव का निधन पर विधायक पूनम देवी यादव ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक के आत्मा की शांति एवं परिजनों को इस दुख की घड़ी में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है. विधायक ने कहा है कि रामचन्द्र यादव के निधन से समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है. जिसकी भरपाई निकट भविष्य में असंभव है. उन्होंने कहा कि वे एक नेकदील इन्सान थे और पंचायत सचिव के पद पर रहते हुए सरकार व विभागीय निर्देशों के अनुसार अपने कर्तव्यों का पालन निष्ठा के साथ करते रहे. 

सदर विधायक पूनम देवी यादव ने बताया है कि उन्होंने दिवंगत रामचन्द्र यादव के परिजन को सरकारी स्तर पर मिलने वाले अनुदान योजना की राशि और उनके एक पुत्र को अनुकम्पा के आधार पर सरकारी नौकरी दिलाने को लेकर जिला पदाधिकारी आलोक रंजन घोष से दूरभाष पर बात की है. उल्लेखनीय है कि  रामचन्द्र यादव का निधन गुरूवार की शाम उनके पैतृक गांव मानसी प्रखण्ड के चुकती में सर्पदंश से हो गया था. वे अपने पीछे तीन पुत्र व एक पुत्री सहित एक भरापूरा परिवार को छोड़ गये हैं.

दूसरी तरफ पंचायत सचिव रामचन्द्र यादव की निधन पर रणवीर फैंस एसोसिएशन, राष्ट्रीय युवा संग्राम मोर्चा के राष्ट्रीय संयोजक व युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष  आर्किटेक्ट साम्बवीर यादव, बिहार राज्य संविदा कर्मी महासंघ के अध्यक्ष आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, रणवीर फैंस एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष कुन्दन कुमार यादव आदि ने भी शोक संवेदना व्यक्त किया है.

Check Also

शराब के साथ बेटे की गिरफ्तारी को सह न सका पिता, सदमे से हुई मौत

शराब के साथ बेटे की गिरफ्तारी को सह न सका पिता, सदमे से हुई मौत

error: Content is protected !!