Breaking News

अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के लगार पंचायत के युवक की हत्या की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार को महेशखुंट- अगुवानी मार्ग को परबत्ता थाना के पास जाम कर दिया.




उल्लेखनीय है कि राजन यादव उर्फ राजो यादव की हत्या अपराधियों ने सोमवार को लगार दियारा में गोली मारकर कर दिया था. उधर शव के पोस्टमार्टम के बाद परबत्ता पहुंचते ही आक्रोशित परिजनों ने हत्या के आरोपी की अविलंब गिरप्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. वहीं शव को रखकर व  टायर जलाकर लोगों ने घटना पर आक्रोश व्यक्त किया. साथ ही मृतक के परिजनों की चित्कार से माहौल गमगीन बना रहा.

सड़क जाम की सूचना मिलते ही परबत्ता सोओ  चंद्रशेखर सिंह जाम स्थल पर पहुंचे और आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया. जिसके उपरांत गोगरी इंस्पेक्टर दीपक कुमार, परबत्ता थानाध्यक्ष दीपक कुमार, पसराहा थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार, भरतखंड ओपी प्रभारी मनोज कुमार के द्वारा भी मृतक के परिजनों को समझाने का  प्रयास किया गया. कांड के अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी के आश्वासन पर मृतक के परिजन ने सड़क पर से जाम हटाया. इस दौरान करीब चार घंटे तक महेशखुंट- अगुवानी पथ पर जाम की स्थिति बनी रही.


Check Also

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

दो पक्षों के बीच मारपीट, बीच-बचाव कर रही पुलिस पर भी हमला, आधा दर्जन चोटिल

error: Content is protected !!