Breaking News

नेहरू युवा सम्मेलन में युवाओं से राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका तय करने की अपील

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : नेहरू युवा केंद्र के तत्वाधान में जिले के परबत्ता प्रखंड के मध्य विद्यालय मड़ैया में मंगलवार को प्रखंड स्तरीय नेहरू युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में परबत्ता के थानाध्यक्ष दीपक कुमार, जिला युवा समन्वयक सागर महेश्वरी, रामचंद्र सिन्हा , रचना कुमारी , रितेश कुमार उपस्थित थे. सम्मेलन की अध्यक्षता पिपरा लतीफ पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि डॉ रामविलास शर्मा ने किया.





मौके पर वक्ताओं ने राष्ट्रीय नेहरू युवा केंद्र के सशक्तिकरण के बारे में जानकारी दिया एवं युवाओं से राष्ट्र के निर्माण में मुख्य भूमिका निर्वहन करने की अपील की गई. वहीं परबत्ता के थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने उपस्थित युवाओं को 18 वर्ष के कम उम्र में शादी नहीं करने का संकल्प दिलाया. साथ ही उन्होने कहा कि आदमी के कंधे पर समय से पहले ही पारिवारिक जिम्मे‍दारी आने की वजह से वो उसका निर्वाह नहीं कर सकता है. साथ ही कम उम्र में शादी करने से एजुकेशन भी पूरी नहीं हो पाती है और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच अक्सर लडकियां अपनी पढाई बीच में ही छोड़ जाती है.



मौके पर कुमोद कुमार रंजन उर्फ रिक्की, शंकर चौरसिया, मिथिलेश कुमार, नटवर लाल पोद्दार, दौलत चौधरी, राजीव कुमार, राहुल कुमार, बृजेश कुमार, बादल कुमार, आशीष  कुमार आदि उपस्थित थे.


Check Also

एनएच 31 पर दूध टैंकर ने बाइक को लिया चपेट में, बाइक सवार की मौत

एनएच 31 पर दूध टैंकर ने बाइक को लिया चपेट में, बाइक सवार की मौत

error: Content is protected !!