Breaking News

जयंती पर याद किये गये पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के माधवपुर पंचायत के विष्णुपुर गांव में बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया.




कार्यक्रम की अध्यक्षता भोला झा भवेश ने किया. वहीं मुख्य वक्ता के तौर पर उपस्थित भाजपा नेता मिथलेश दिवाना ने अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन की पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा कि वे जनसंघ के समय से ही पार्टी को सींचने का काम करते आ रहे थे. मौके पर नंदन सिंह ने दिवंगत नेता के पुराने संघर्ष की कहानी को साझा किया. जबकि सेवानिवृत्त शिक्षक चितरंजन राय ने युवाओं को अटल बिहारी वाजपेयी की जीवनी से सीख लेने की बातें कही.

मौके पर सामाजिक कार्यकर्ता लाल रतन ने अपने संबोधन में कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी एक प्रतिष्ठित राष्ट्रीय नेता, प्रखर राजनीतिज्ञ, नि:स्वार्थ सामाजिक कार्यकर्ता, सशक्त वक्ता, कवि, साहित्यकार, पत्रकार और बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी व्यक्ति थे और उनकी भाजपा में एक उदार चेहरे के रूप में पहचान थी. कार्यक्रम में पंचायत के लोगों ने दलगत भावना से ऊपर उठकर शिरकत किया. मौके पर सेवानिवृत्त शिक्षक नंदलाल,  प्रमोद, अमर राय, गौतम, सौरभ ,भोला ,बमबम आदि लोग उपस्थित थे.

Check Also

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: