Breaking News

विधायक के द्वारा अग्निपीड़ितों के बीच बांटी गई राहत सामग्री

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी के पश्चिमी ठाठा पंचायत के चुकती गांव के अग्निपीड़ित परिवारों के दर्द को समझते हुए स्थानीय विधायक पूनम देवी यादव ने शुक्रवार को पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया. इस क्रम में विधायक ने अपने स्थानीय आवास साम्भवी सदन परिसर में पीड़ित  कैलो देवी, मीणा देवी, उषा देवी, रूको देवी, निशा देवी, विभिषण यादव, लता देवी, मंजू देवी, सोशील यादव, रविश कुमार, सिंगम देवी, दिलचन यादव, पप्पू कुमार, विभा कुमारी, सुभाष यादव, रिंकू देवी, कारे यादव, कर्पूरी यादव, अनिता देवी, पावो देवी, गुंजन देवी, महानन्द यादव, संतोष यादव, धनराज कुमार सहित दो दर्जन पीड़ित परिवारों के बीच चुरा, चीनी, साड़ी व पलोथीन सीट का वितरण किया.




मौके पर विधायक के द्वारा बताया गया कि पीड़ित परिवार को सरकारी स्तर से त्वरित राहत मिलने की दिशा उनके प्रयास से 24 में से 21 परिवारों के खाते में 9 हजार 8 सौ की राशि मानसी अंचल से  अंतरण किया गया है. जबकि शेष तीन परिवारों का खाता संख्या उपलब्ध होते ही मुआवजे की राशि आरटीजीएस के माध्यम से अंतरण करा दिया जाएगा.




वहीं विधायक ने कहा कि  रणवीर-पूनम हर आपदा व विपदाओं की घड़ी में पीड़ितों की सेवा के लिए कटिबद्ध है. जबकि युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष वास्तुविद साम्बवीर यादव ने कहा कि उनके माता-पिता में जाति व धर्म से उपर उठकर सेवा की भावना रही है, जो आज के राजनीतिक दौर में निश्चय ही काबिल-ए-तारीफ है. मौके पर आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, मनीष कुमार यादव, कुन्दन कुमार यादव, उमेशचन्द्र राय, गुड्डू राय, पवन पासवान, आशीष काफरी आदि उपस्थित थे.


Check Also

विकास कार्यों के औचक निरीक्षण में मिली कई गड़बड़ियां

विकास कार्यों के औचक निरीक्षण में मिली कई गड़बड़ियां

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: