Breaking News

पैक्स चुनाव : परबत्ता के 34 बूथों पर 19 हजार मतदाता सोमवार को करेंगे मतदान

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) :  जिले के गोगरी अनुमंडल के परबत्ता और बेलदौर प्रखंड में 9 दिसंबर को पैक्स चुनाव को लेकर मतदान होना है. जिसमें बेलदौर प्रखंड में 9 एवं परबत्ता प्रखंड में 13 पैक्स अध्यक्षों का चुनाव होना है. इस क्रम में परबत्ता प्रखंड के देवरी, महद्दीपुर, कुल्हडिया, भरसो दरियापुर भेलवा, जोरावरपुर , परबत्ता , पिपरा लतीफ, कोलवार, माधवपुर, कवेला ,खजरैठा सौढ़ उत्तरी, पंचायतों के करीब 19000 मतदाता अपने मतों का प्रयोग करेंगे.




पैक्स चुनाव के परबत्ता प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह बीडीओ रविशंकर कुमार ने बताया कि 13 पैक्स अध्यक्ष समेत सदस्य पद को लेकर मतदान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार की सुबह 7:00 बजे शुरू होगी. जो 3:00 बजे तक  मतदान चलेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि 3:00 बजे के अंदर जो भी मतदाता कतार में खड़े रहेंगे उन्हें मत दिलवाया जाएगा. इसके पूर्व रविवार को सभी मतदान कर्मियों को परबत्ता के नए आईटी भवन के परिसर में मत पेटी, मतदान पत्र व अन्य मतदान सामग्री दिया गया. वहीं मतदान में लगाए गये कर्मियों को रविवार की देर शाम तक अपने-अपने मतदान केंद्र पर पहुंचने का निर्देश दिया गया.

उल्लेखनीय है कि परबत्ता प्रखंड के 13 पैक्सों को लेकर 34 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.  साथ ही मतदान को लेकर कुल 13 मजिस्ट्रेट सहित 150 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है . मतदान को लेकर परबत्ता के आईटी भवन मे नियंत्रण कक्ष बनाया गया है.


Check Also

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: