Breaking News

सेना के जवान को सैनिक सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : भारतीय सेना के जवान प्रभुरंजन कुमार को उनके यूनिट के साथियो के द्वारा बुधवार को सैनिक सम्मान के साथ अंतिम विदाई दिया गया. साथ ही उनके शव को अंतिम संस्कार के लिए अगुवानी गंगा घाट लाया गया. जहां मृतक के पुत्र केशव रंजन ने अपने पिता को मुखाग्नि दिया. इसके पूर्व 10 वर्षीय केशव एवं 8 वर्षीय अंशु ने जब अपने पिता की अर्थी को कंधा दिया तो उपस्थित लोगों की आंखे नम हो गई.

उल्लेखनीय है कि जिले परबत्ता प्रखंड के कबेला निवासी रामचरित्र कुंवर उर्फ छंगुरी कुंवर के पुत्र प्रभुरंजन कुमार उर्फ बिट्टू की मंगलवार को बेगूसराय जाने के क्रम में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. वे भारतीय सेना में कार्यरत  थे. 40 वर्षीय प्रभुरंजन कुमार भारतीय सेना में मेरठ मे तैनात थे. बताया जाता है कि तीन भाईयों में सबसे छोटे प्रभुरंजन कुमार मिलनसार स्वभाव के थे. जो छठ पर्व के अवसर पर गांव आये थे. जबकि मंगलवार को वे बेगसराय में रह रहे अपनी पत्नी व बच्चों मिलने मोटरसाइकिल से जा रहे थे. इसी दौरान लाखों के निकट वे दुर्घटना का शिकार हो गये. बताया जाता है कि मंगलवार की रात्रि ही उन्हें ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए निकलना था. लेकिन इश्वर को कुछ और ही मंजूर था.




हादसे के बाद जवान के शव को देर शाम कबेला गांव लाया गया. जहां पत्नी, दोनों पुत्रों समेत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद  इलाके के लोग भी मृतक के परिजनों को संत्वाना देने पहुंचते रहे. साथ ही शव पर पुष्प अर्पित कर मृतक के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया.



Check Also

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: