Breaking News

एक ऐसा केन्द्र जो नि:शुल्क बच्चों के बीच शिक्षा का अलख जला रहा

लाइव खगड़िया : शिक्षा एक ऐसी रोशनी है जो अज्ञानता के अंधकार को दूर कर ज्ञान का प्रकाश फैलाती है. इसी कड़ी में नशा मुक्त भारत के द्वारा जिले के मानसी प्रखंड के खुटिया पंचायत स्थित संगठन के प्रधान कार्यालय में बच्चों के बीच शिक्षा का अलख जलाया जा रहा है. ‘पढ़ें और पढायें,अपना ज्ञान बढाये’ नामक निःशुल्क प्रारंभिक शिक्षा केन्द्र में शनिवार को दो दर्जन से अधिक स्थानीय बच्चों को दीपावली के अवसर पर उपहार स्वरूप नशा मुक्त भारत के द्वारा पाठ्य सामग्री भेंट किया गया.




मौके पर शिक्षा केन्द्र की संचालिका सह नशा मुक्त भारत की सह संस्थापिका कुमारी रेणु ने बताया कि बच्चों को शिक्षा और संस्कार देने के उद्देश्य से केन्द्र का संचालन किया जा रहा है. वहीं नशा मुक्त भारत के संस्थापक प्रेम कुमार यशवंत ने कहा कि विगत डेढ़ वर्षों से निःशुल्क शिक्षा केन्द्र का संचालन किया जा रहा है. जिससे स्थानीय बच्चों में पढ़ाई के प्रति ललक बढ़ी है और यह कोशिश जारी रहेगा.




मौके पर नशा मुक्त भारत के बाल कार्यकर्ता केशव कुमार यशवंत, माधव कुमार यशवंत, कोमल कुमारी, छात्र रामु, अभिमन्यु, अभिराज, आनंद, अमजद आलम, अतल आलम , छात्रा दुर्गा, पुष्पा, साक्षी, तन्नु खातुन, करिश्मा, करीना, लक्ष्मी, अंकिता आदि मौजूद धे.


Check Also

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद विवाहिता को मिली ससुराल में एंट्री

हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद विवाहिता को मिली ससुराल में एंट्री

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: