Breaking News

विक्षिप्त युवक द्वार दुर्गा मंदिर में खुद की बलि देने का प्रयास, घायल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के नयागांव स्थित सतखुट्टी दुर्गा मंदिर में मंगलवार को एक विक्षिप्त युवक द्वारा खुद की बलि प्रदान करने का प्रयास किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार युवक मंदिर पहुंचकर अपना ही गला रेतकर देवी की चरणों में खून अर्पित करने लगा. कहा जा रहा है युवक मंदिर में पूजा करने के बाद अचानक अपनी जेब से चाकू निकाला और अपना ही गला रेतकर मां की चरणों में खून चढ़ाने लगा. इस बीच मंदिर के पूजारी की नजर जैसे ही युवक पर पड़ी कि वो भौंचक रह गये. साथ ही उन्होंने चिल्लाते हुए ग्रामिणों को आवाज दी. देखते ही ही देखते मामले की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और मंदिर परिसर में लोगों की भीड़ जुट गई. इस बीच स्थानीय लोगों ने युवक के हाथ से चाकू छीन कर उसे ऐसा करने से रोका.




मामले की सूचना मिलते ही परबत्ता थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और खून से लथपथ घायल युवक को इलाज के लिए परबत्ता अस्पताल भेज दिया. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

घायल युवक नयागांव के राजपूत टोला निवासी संजय ठाकुर का पुत्र टिंकू कुमार बताया जाता है. युवक के मानसिक रूप से बीमार होने की बातें कही जा रही है. बताया जाता है कि कुछ वर्ष पूर्व भी वो एक ग्रामीण को चाकू से घायल कर दिया था. जिस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.


Check Also

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

न जाने इस घर को लगी किसकी नजर, बिखर गया परिवार

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: