Breaking News

सेवा सप्ताह पर भाजयुमो ने सदर अस्पताल में शिविर लगा किया रक्तदान




लाइव खगड़िया : भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूम में मनाया जा रहा है. इस क्रम में रविवार को भाजयुमो के द्वारा सदर अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

जिसका नेतृत्व भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अंकित सिंह चंदेल ने किया. कार्यक्रम का शुभारंभ सिविल सर्जन दिनेश कुमार निराला, डीएस योगेंद्र प्रत्याशी, भाजपा के जिलाध्यक्ष अर्जुन शर्मा,भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रवीश चंद्र सिन्हा ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया.




मौके पर भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अंकित सिंह चंदेल ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर युवा मोर्चा सेवा दिवस के रूप में मना रहा है और समाज का सेवा ही सबसे बड़ा सेवा है. साथ ही उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री का कहना है कि युवा ही राष्ट्र का निर्माता है. ऐसे में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के कथन पर काम कर रहे हैं और प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन के आह्वान पर पूरे प्रदेश में एक साथ रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

वहीं उन्होंने बताया कि जिले के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दिया है और आने वाले दिनों में भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रखंड स्तर पर रक्तदान शिविर का आयोजन कर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान देंगे. मौके पर भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी मनीष कुमार राय, भाजयुमो के नगर अध्यक्ष मृत्युंजय झा, भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष विजय शंकर आनंद, सुमित शौर्य, रोशन झा, वरुण कुमार यादव, मंडल अध्यक्ष धीरज कुमार सिंह, किरण पोद्दार, राजकुमार पंडित, सुमन चौरसिया, बलराम कुमार, अंकित पटेल, चंदन साह, रोहित कुमार, किशोर कुमार सिंह, ब्लड बैंक इंचार्ज अशोक कुमार आदि उपस्थित थे.


Check Also

इमरजेंसी में 112 नंबर डायल करते ही तुरंत पहुंच जायेगी रेस्पांस टीम

इमरजेंसी में 112 नंबर डायल करते ही तुरंत पहुंच जायेगी रेस्पांस टीम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: