Breaking News

मानसी : आसमान से गिरी आफत, दो की मौत और एक घायल





लाइव खगड़िया : भीषण गर्मी में बारिश की बूंदें भले ही जिलेवासियों को गर्मी से थोड़ी राहत पहुंचा गई हो. लेकिन बारिश की बूंदों के बीच व्रजपात ने जिले के दो परिवारों के अरमानों को सदा के लिए मौत की नींद सुला दिया है.

घटना मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा पंचायत की है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब मौसम अपना मिजाज बदल रहा था तो पूर्वी ठाठा के वार्ड नंबर 3 निवासी सुभाष सिंह का 12 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार, वार्ड नंबर 4 निवासी हरेराम यादव का 15 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार एवं उसी वार्ड के व्यासवेद यादव का 12 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार गांव के पास के एक बगीचे में था. इसी दौरान आसमान से ठनका गिरा और तीनों बच्चें उसकी चपेट में आ गये. घटना में प्रिंस कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान छोटू कुमार ने भी दम तोड़ दिया. जबकि घटना में घायल सुमन कुमार का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.




घटना के बाद से ही मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हैं. उधर खगड़िया के जदयू विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा प्राकृतिक आपदा राहत कोष के तहत चार-चार लाख रूपये मुआवजा राशि का चेक मृतक के परिजन को सौंपा दिया गया है.


Check Also

हथियार व कारतूस के साथ दो की गिरफ्तारी

हथियार व कारतूस के साथ दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: