Breaking News

सरकार की नीतियों के खिलाफ विभिन्न संगठनों के द्वारा धरना-प्रदर्शन




लाइव खगड़िया : भाकपा माले, फरकिया मिशन एवं असंगठित निर्माण मजदूर यूनियन के संयुक्त बैनर तले मंगलवार को समाहरणालय के समीप धरना दिया गया. इससे पूर्व खगड़िया रेलवे जंक्शन परिसर से रैली निकाली गई. जो विभिन्न मार्गों का भ्रमण करते हुए धरना स्थल पर पहुंचा. कार्यक्रम का नेतृत्व भाकपा माले का जिला संयोजक किरण देव यादव , मजदूर नेता सुनील कुमार , माले के नेता सुभाष यादव ने संयुक्त रूप से किया. जिसमें मजदूर, आशा-ममता, सेविक-सहायिका, रसोईया कर्मियों ने भाग लिया.

धरना स्थल पर आयोजित सभा की अध्यक्षता किरण देव यादव ने किया. वहीं उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि मोदी सरकार किसान-मजदूरों के हित  में कानून न बनाकर पूंजीपतियों के हित में नीतियां बना रही है. बिहार को अबतक विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिया गया है. साथ ही उन्होंने किसान-मजदूर व आमजनों के हित के लिए आंदोलन जारी रखने की बातें कही.




वहीं सुनील कुमार ने मजदूरों को कार्ड बनाकर अनुदान की राशि जल्द भुगतान करने की मांग रखी. जबकि सुभाष यादव ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार पूंजीपति परस्त है और नीतिश व मोदी सरकार से जनता का कल्याण संभव नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि क्रांतिकारी आंदोलन से निकला विकल्प ही आम जनता को न्याय दे सकती है.

सभा को धर्मेन्द्र कुमार, दिगंबर कुमार, जीतेन्द्र, चमनलाल, सिरजन, दुखनी, अनिता, बिजली, मनीषा, रंजू कुमारी, शांति आदि ने भी संबोधित किया. जिसके उपरांत नेताओं के द्वारा बारह सूत्री मांगों के संदर्भ में राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया.

यह भी पढ़ें :

अल्पसंख्यक रोजगार ऋण के लिए काउंसिलिंग 20 से 22 जून तक



Check Also

इमरजेंसी में 112 नंबर डायल करते ही तुरंत पहुंच जायेगी रेस्पांस टीम

इमरजेंसी में 112 नंबर डायल करते ही तुरंत पहुंच जायेगी रेस्पांस टीम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: