Breaking News

27 फरवरी को तेजस्वी यादव का खगड़िया में जन विश्वास यात्रा

लाइव खगड़िया : राजद के कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला कार्यालय में शनिवार को युवा राजद की एक बैठक का आयोजन किया गया. वहीं आगामी 27 फरवरी को शहर के जेएनकेटी स्टेडियम में आयोजित होने वाले पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम एवं 28 फरवरी को पटना के बापू सभागार में युवा राजद की बैठक की तैयारी को लेकर की विचार विमर्श किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष राजेश यादव भी मौजूद थे. बैठक की अध्यक्षता युवा राजद के जिलाध्यक्ष उदय यादव एवं संचालन युवा राजद के जिला मीडिया प्रभारी रौशन कुमार ने किया.

मौके पर संबोधित करते हुए युवा राजद प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी के ‘ग्राम चौपाल’ कार्यक्रम की समीक्षा के लिए पटना के बापू सभागार में युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष, नगर व पंचायत अध्यक्ष के साथ 28 फरवरी को बैठक हो रहा. वहीं 27 फरवरी को पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के खगड़िया में जन विश्वास यात्रा कार्यक्रम के तैयारियों की भी समीक्षा की गई.

मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष नीरज सहनी,प्रदेश सचिव निवास रजक जिला उपाध्यक्ष रियाज अली,अजमत अली,संजय राम,सहजाद आलम,महासचिव राणा यादव,जीवनलाल चौरसिया, शोशल मीडिया प्रभारी विक्की आर्या, कोषाध्यक्ष सुमित कुमार,जिला सचिव अजीत तिवारी, परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष अमन राज,अलौली प्रखंड अध्यक्ष शिवाजी दास, मानसी नगर अध्यक्ष रवीश कुमार,कृष्णानंद साह, शशि पासवान, अनिल यादव,पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजकिशोर यादव ,नरेश यादव आदि मौजूद थे।

Check Also

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

error: Content is protected !!