Breaking News

…और चर्चित पूर्व विधायक रणवीर यादव व कृष्णा कुमारी यादव बांटने लगे लड्डू

लाइव खगड़िया : राजनीति में चुनावी साल अहम माना जाता है और जब ऐसे वक्त में यदि किसी नेता की मुश्किलें बढ़ जाये तो उनके दर्द को भी आसानी से समझा जा सकता है. एक मामले में निचली अदालत के फैसले के बाद राजनीतिक रूप से कुछ ऐसी ही परेशानी झेल रहे निवर्तमान जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव एवं चर्चित पूर्व विधायक रणवीर यादव को पटना हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद उनके समर्थकों के बीच हर्ष का माहौल है. साथ ही अपने नेता की परेशानियों को दूर करने के लिए उनके समर्थकों द्वारा भगवान से मांगी गई मन्नत को भी पूरी करने का सिलसिला शुरू हो चुका है. साथ ही पूर्व विधायक रणवीर यादव एवं उनकी पत्नी कृष्णा कुमारी यादव भी अपने समर्थकों का उत्साह बढ़ाने में पीछे नहीं रह रहे.

कुछ ऐसा ही नजारा मंगलवार की देर शाम शहर के हृदयस्थली राजेन्द्र चौक स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में दिखी. जहां पूर्व विधायक रणवीर यादव तथा निवर्तमान जिला परिषद् अध्यक्ष सह जिला परिषद् अध्यक्ष संघ की प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव लोगों के बीच लड्डू बांटते दिखे. दरअसल रणवीर यादव व कृष्णा कुमारी यादव को कोर्ट से राहत मिलने की चाहत मे़ शहर के व्यवसायियों ने मन्नत मांगी थी और मन्नत पूरी होने पर मंगलवार को देर शाम पंचमुखी हनुमान मंदिर में एक क्विंटल लड्डू चढ़ाया गया. साथ ही दोनों नेताओं ने मंदिर में पूजा-अर्चना व आरती किया. फिर वहां चढ़ाये गए प्रसाद को दोनों नेताओं ने अपने हाथों से लोगों के बीच वितरित किया.

उल्लेखनीय है कि निचली अदालत के फैसले के बाद जिप अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव को अपना पद खोना पड़ा था. साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव में उनकी उम्मीदवारी पर भी संसय के बादल छा गए थे. लेकिन हाईकोर्ट के फैसले ने दोनों ही मामले में राजनीतिक रूप से कृष्णा कुमारी यादव की राह आसान कर दी है.

मौके पर आचार्य राकेश शास्त्री, जदयू नेता अमित कुमार पप्पू, राजद नेता नीरज यादव, अमित प्रिंस, दीपक सिन्हा, सेवा निवृत शिक्षक प्रभू यादव, अमित यादव, वकील यादव, व्यवसायी उज्जवल कुमार, अर्जुन जैन एवं अमिष अमोल आदि उपस्थित थे.

Check Also

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

भाजपा नेताओं ने झोंकी ताकत, खगड़िया संसदीय सीट से चाहिए भाजपा उम्मीदवार

error: Content is protected !!