Breaking News

अररिया में पत्रकार की गोली मारकर हत्या

लाइव खगड़िया : अररिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. रानीगंज के एक दैनिक अखबार के रिपोर्टर विमल कुमार की बदमाशों ने शुक्रवार की अहले सुबह गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र का है और बदमाशों ने बेलसरा के हीरो शोरूम के पीछे स्थित पत्रकार के घर पर घटना को अंजाम दिया है.

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बदमाशों ने अहले सुबह पत्रकार के घर का दरवाजा खटखटाया और उन्हें आवाज देकर बाहर निकलने को कहा. खतरे से अंजान विमल ने बदमाशों की आवाज पर जैसे ही घर का दरवाजा खोला, वैसे ही उन्हें गोली मार दी गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने रानीगंज थाना को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही रानीगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और विमल को रानीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया.

घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पत्रकार विमल अपने पीछे पत्नी सहित 15 साल का बेटा व 13 साल की बेटी को छोड़ गए हैं. बताया जाता है कि 2019 में विमल के भाई की भी हत्या हुई थी और उस केस में विमल इकलौते गवाह थे. बहरहाल पुलिस मामले के विभिन्न बिन्दुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है.

Check Also

बक्सर ट्रेन हादसा : मुआवजे का एलान, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 14 लाख

बक्सर ट्रेन हादसा : मुआवजे का एलान, मृतकों के परिजनों को मिलेगा 14 लाख

error: Content is protected !!