Breaking News

पुल के साथ सीएम की भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति भी गंगा में समाई : विजय सिन्हा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा सोमवार की शाम अगुआनी गंगा घाट पहुंचे तथा निर्माणाधीन अगुआनी सुल्तानगंज पुल के धराशायी हुए हिस्से का निरीक्षण किया. मौके पर उन्होंने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह पुल भ्रष्टाचार का भेंट चढ़ चुका है और मुख्यमंत्री के भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति भी गंगा में समा गई है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह कुशासन का खेल है और हर जगह भ्रष्टाचार और घोटाला है.

वहीं नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो पुल गिरने पर चिंता व्यक्त कर रहे हैं, उन्हें तुरंत सीबीआई या हाईकोर्ट के सीटिंग जज से मामले की जांच करानी चाहिए. मामला तकनीकी रूप से भ्रष्टाचार के नाम पर लूट की छूट की है और जो खुद भ्रष्टाचारी हैं उसी से जांच कराकर लोगों को धोखा दिया जा रहा हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पथ निर्माण मंत्री को शीघ्र इस्तीफा देना चाहिए और इनसे जुड़े सभी भ्रष्ट पदाधिकारी की संपत्ति की जांच भी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पिछले साल जब पुल ध्वस्त हुआ था तो स्थानीय विधायक ने विधानसभा में प्रश्न भी किया था. बावजूद इसके मामले की जांच कर दोषियों पर कार्यवाही नहीं की गई.

मौके पर बिहपुर के विधायक ई. शैलेन्द्र, विधान पार्षद सर्वेश, भाजपा के जिला अध्यक्ष शत्रुघ्न भगत, उपेन्द्र सिंह, जितेन्द्र यादव, रविश चंन्द्र सिन्हा, विक्रम यादव, ज्ञान देव कुशवाहा उर्फ हीरा, रिपू चौधरी आदि उपस्थित थे.

Check Also

चौधरी महबूब अली कैसर : चुनावी मैदान में जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी

चौधरी महबूब अली कैसर : चुनावी मैदान में जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी

error: Content is protected !!