Breaking News

मुबंईया फिल्मों की कहानियों को मात दे गई खगड़िया की अनोखी प्रेम कहानी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : वैसे तो आये दिन प्यार के हैरान कर देने वाले किस्से सामने आते रहते हैं. इसमें से कुछ फिल्मी कहानियों के जैसा प्रतित होता है. लेकिन यह कहानी कुछ ऐसी है जो मुंबईया फिल्म की कहानियों को मात दे गया है और एक युवक ने अपनी पत्नी की बेवफाई का बदला गांधीगिरी के साथ उनके आशिक की पत्नी से विवाह कर लिया है. इस अजब-गजब की प्रेम कहानी में स्थिति यह बन आई है कि आज दो युवकों की पत्नियां आपस में बदल गई है और दोनों विवाहिता के पति का नाम बदल चुका है. कुल मिलाकर हैरान कर देने वाली इस कहानी में फिल्मी हर मसाला मौजूद है और मिलन व जुदाई की कहानी का पटाक्षेप सुखमय रहा है.


दरअसल पूरा मामला दो परिवारों के दांपत्य जीवन से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि जिले के चौथम थाना क्षेत्र के हरदिया गांव के एक युवक की शादी वर्ष 2009 में पसराहा गांव की एक लड़की से हुई थी. इस बीच इस दंपति को चार बच्चे भी हुए. लेकिन हंसता-खेलता परिवार को उस वक्त नजर लग गया जब लड़की पर अपने मायके के एक विवाहित युवक का प्यार परवान चढ़ने लगा. वक्त के साथ इस गैरपारंपरिक प्यार का रंग इतना चटक हुया कि दोनों प्रेमी युगल अपने-अपने पूर्व की शादी को धत्ता बताते हुए आगे का जीवन एक-दूसरे के साथ बीताने का फैसला कर लिया और 6 फरवरी 2022 को दोनों ने भाग कर शादी कर ली. इतना ही नहीं युवती अपने चार बच्चों में से दो पुत्र व एक पुत्री को भी संग ले गई.

इधर अपनी पत्नी की बेवफाई से हरदिया गांव का युवक तन्हा रहने लगा. हलांकि पत्नी के द्वारा छोड़ी गई एक पुत्री की जिम्मेदारी भी उनके कंधे पर थी. लेकिन उनके अंदर आक्रोश की चिंगारी भी भड़क रहा था और निशाने पर था रिश्ते को तोड़कर गई उनकी पत्नी और उनका आशिक, जो कि अब उसकी पत्नी का पति बन चुका था. लेकिन एक बेहद ही विपरित परिस्थित में युवक ने गांधीगिरी से बेवफाई का बदला लेने का निश्चय किया और उसका यह फैसला कहानी का मुख ही मोड़ गया.

उधर विवाहित होने के बावजूद भी पसराहा गांव के युवक द्वारा दूसरी शादी रचा लेने से उनकी पत्नी भी तन्हा रहने लगी थी. इस बीच हरदिया गांव के युवक को उसका फोन नंबर हाथ लगा और दोनों के बीच बातें होने लगी. एक-दूसरे के पत्नी व पति द्वारा आपस में शादी रचा लेने की कसक दोनों में तो थी ही. ऐसे में वक्त के साथ आपस की बातचीत कब प्यार में बदल गया दोनों को पता ही नहीं चला. आखिरकार प्यार की वजह से बिछुड़े एक जोड़े की तन्हाई के अंत की शाम भी आई और एक नई प्रेम कहानी लिखते हुए दोनों 11 फरवरी को अपने-अपने घर से भाग गये. फिर 18 फरवरी को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली. इस दोहरे प्रेम कहानी में दो शादियों के बाद दो युवकों की परस्पर पत्नियां अदल-बदल गई है. दोनों के बच्चे भी रजामंदी से एक-दूसरे परिवार में शामिल हो चुके हैं. साथ ही दो अनोखी प्रेम कहानी का फिल्मीनुमा पटाक्षेप हुआ है. हलांकि नये दांपत्य जीवन का नया सफर अब जारी है…

Check Also

शिक्षकों ने निकाली मशाल जुलूस, लिया सक्षमता परीक्षा के बहिष्कार का संकल्प

शिक्षकों ने निकाली मशाल जुलूस, लिया सक्षमता परीक्षा के बहिष्कार का संकल्प

error: Content is protected !!