Breaking News

JDU कार्यकर्ताओं का एक विजन- एक मिशन, 2024 में नीतीश को बनाना है PM : विद्यानन्द विकल

लाइव खगड़िया : जिला अतिथि गृह में जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता एवं संविदा कर्मी महासंघ के सदस्य, आंगनबाड़ी सेविका व विकास मित्रों ने राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष विद्यानन्द विकल का अंग वस्त्र, बुके एवं माला से भव्य स्वागत किया गया. वहीं पार्टी के नेताओं, आंगनबाड़ी सेविकाएं, विकास मित्रों तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं से बातचीत के दौरान राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष विद्यानन्द विकल ने कहा कि प्रत्येक स्कूल में अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के बच्चों को 15 किलो आनाज मुफ्त दी जा रही है. साथ ही राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम के तहत पीडीएफ के तरफ से 5 किलो आनाज मुफ्त दिया जा रहा है. आंगनबाड़ी केन्द्रों पर बच्चों के बीच विभिन्न तरह के पोषाहार एवं विटामिन दिया जा रहा है.

मौके पर जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री के द्वारा जनवितरण प्रणाली दुकान में उपभोक्ताओं को अरवा चावल मिलने का मामला उठाते हुए उसना चावल के आवंटन का अनुरोध किया गया. जिस पर अध्यक्ष ने आश्वासन देते हुए कहा कि धान अधिप्राप्ति का काम चल रहा है. सरकार उसना चावल के मीलों को टैग कर रही है और अगस्त 2023 से अरवा चावल के जगह उसना चावल दिया जाएगा.

इस अवसर पर राज्य खाद्य आयोग के अध्यक्ष विद्यानन्द विकल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का एक ही विजन और एक ही मिशन है कि 2024 में नीतीश कुमार को पीएम बनाना है और इसके लिए जदयू कार्यकर्ता तन मन से लग जाएं.

मौके पर जदयू के प्रदेश महासचिव साधना देवी सदा, प्रदेश सचिव नीलम वर्मा, जिला उपाध्यक्ष पंकज पटेल, निर्मला कुमारी, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, रामविलास महतो, मानसी प्रखण्ड जदयू अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, सेवादल के पूर्व अध्यक्ष पंकज चौधरी, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार दास, प्रदेश सचिव अभिनव कुमार, प्रिंस कुमार, विकास मित्र संघ के जिला अध्यक्ष मनोहर कुमार राम, शिक्षक संतोष कुमार चौधरी, रवि कुमार, विपिन कुमार, युवा जदयू के किरणदेव कुमार करण, रोमेन सिंह कुशवाहा, मनीष कुमार पासवान आदि उपस्थित थे.

Check Also

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: