Breaking News

करोड़ों रूपये गबन मामले में आरोपी बैंक मैनेजर गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : केसीसी लोन के करोड़ों रुपए गबन मामले में आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसबीआई के एडीबी शाखा के पूर्व मैनेजर भवेश कुमार खां को चौथम पुलिस ने जमशेदपुर से गिरफ्तार किया है. वे मूल रूप से सहरसा जिला के रहने वाले बताये जाते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बैंक मैनेजर बीते साढ़े पांच वर्षों से फरार चल रहे थे और गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद बुधवार को चिकित्सीय जांच के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 2017 में जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के चौढली गांव निवासी धुतो मिस्त्री के पुत्र रंजन मिस्त्री ने चौथम थाना में एसबीआई के एडीबी शाखा के बैंक मैनेजर पर गबन का मामला दर्ज कराया था. बताया जाता है दर्जनों की संख्या में लोगों ने बैंक में लोन के लिए आवेदन दिया था. आरोप है कि मैंजेजर ने दलालों की मिलीभगत से करोड़ों रुपए लोन का गबन कर लिया. लाभुकों को मामले का पता तब चला जब उनके घरों पर डाक से बैंक का एटीएम आने लगा. ऐसे में लाभुकों ने बैंक की शाखा जाकर पता लगाया तो उसके लोन वाले खाता से 95 हजार रुपए की निकासी हो चुकी थी. जिसके बाद मामले को लेकर पीड़ितों ने जय प्रभा नगर के समीप एनएच 107 को जाम किया था. मामले में एसपी अमितेश कुमार के निर्देश पर टीम का गठन किया गया था.

Check Also

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी…

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: