Breaking News

रेलवे प्लेटफॉर्म पर देसी पिस्तौल व सौ जिन्दा कारतूस के साथ दो धराया

लाइव खगड़िया : रेल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए खगड़िया रेलवे जंक्शन से हथियार व कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ एसओजी – 1 पटना से मिली सूचना के आधार पर जीआरपी द्वारा शुक्रवार की शाम की गई छापेमारी में पुलिस को सफलता हाथ लगी है.

मिली जानकारी के अनुसार जीआरपी ने खगड़िया रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर पश्चिमी रेलवे उपरीगामी पैदल पुल के पास से दो युवकों को 100 जिंदा कारतूस, दो मैगजीन व एक देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया युवक बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के श्रीनगर छर्रापट्टी निवासी 22 वर्षीय कन्हैया कुमार एवं 19 वर्षीय बिट्टू कुमार बताया जाता है.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया है कि उन्हें पिस्टल व कारतूस बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के सबदलपुर स्टेशन के पीछे डोमिनिया गाछी में मिथुन कुमार से मिली थी. जिसे खगड़िया जंक्शन पर राज्यरानी एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे कुणाल कुमार को देना था. इस काम के लिए उन्हें दो हजार रुपया मिलता.

बहरहाल मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. छापेमारी टीम में पु.स.अ.नि. अविनाश कुमार व प्रेम कुमार, सिपाही भूषण कुमार, हवलदार रामकृत पासवाल आदि शामिल थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!