Breaking News

कल्चरल प्रोग्राम में जिले की लक्ष्मी ने दर्ज कराई दमदार उपस्थिति

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बिहार राज्य शिक्षा परियोजना के द्वारा तीन दिवसीय तरंग मेधा कार्यक्रम का वर्कशॉप पटना में आयोजित किया गया था. जिसमे क्विज़, क्रॉसवर्ड, कल्चरल प्रोग्राम और पब्लिक स्पीकिंग की जानकारी बच्चों को दी गयी. कार्यक्रम में मुंगेर प्रमंडल ने एक बार फिर अपना परचम लहराया है.

क्विज प्रतियोगिता में बेगुसराय ने बाजी मारी तो क्रॉसवर्ड में शेखपुरा ने परचम लहराया. कल्चरल प्रोग्राम में जिले के टी एन बालिका उच्च विद्यालय शिरनियां की छात्रा लक्ष्मी कुमारी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने में सफल रहीं. वहीं अव्वल रहे सभी प्रतिभागियों को बिहार राज्य के अपर मुख्य सचिव (शिक्षा विभाग) दीपक कुमार सिंह, बिहार शिक्षा परियोजना के निदेशक असंगबा चुबा आओ ने पुरस्कृत किया. टीम में मुंगेर के केपी दास व शिक्षक कुंदन कुमार, लखीसराय के सुनील कुमार और खगड़िया की शिक्षिका श्वेता साक्षी शामिल थे.

कल्चरल प्रोग्राम के समापन के अवसर पर किरण मैम और शिक्षा सचिव असंगबा चुबा आओ ने श्वेता साक्षी की काफी सराहना की. इधर पटना से लौटने के बाद जिला पदाधिकारी कक्ष में डीएम आलोक रंजन घोष, एसपी अमितेश कुमार ने भी बेहतर प्रदर्शन पर उन्हें बधाई दी.

मौके पर विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक अनिल कुमार, पंकज कुमार, शिक्षिका श्वेता साक्षी, छात्रा लक्ष्मी व छात्र आयुष आदि उपस्थित थे.

मौके पर डीएम ने शिक्षक को विषय वस्तु व विद्यालय में पाठ्यक्रम सहगामी क्रियाओं के लिए प्रेरित किया‌. बताते चलें कि विगत माह पाटलिपुत्रा खेल परिसर कंकरबाग पटना में आयोजित तरंग मेधा उत्सव 2022 प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में टी एन बालिका उच्च विद्यालय शिरनियां की छात्रा लक्ष्मी कुमारी, एसपीएम उच्च विद्यालय राजधाम महेशखूंट के छात्र आयुष कुमार राज ने सामान्य ज्ञान क्विज प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्टेट चैंपियन का खिताब अपने नाम किया था.

Check Also

आसान नहीं था कांस्टेबल से डीएसपी बनने तक का सफर, बबली ने पेश की नजीर

आसान नहीं था कांस्टेबल से डीएसपी बनने तक का सफर, बबली ने पेश की नजीर

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: