Breaking News

प्राथमिकी प्रकरण से पत्रकारों में नाराजगी, यूनियन सौंपेगी डीएम व एसपी को ज्ञापन

लाइव खगड़िया : श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिला कार्यकारणी की बैठक शनिवार को शहर के समाहरणालय रोड स्थित एक होटल में आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता की यूनियन के जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह एवं संचालन संयुक्त सचिव सिकन्दर आजाद वक्त ने किया.

बैठक में जिले में पत्रकारों पर हो रहे हमले की तीव्र भर्त्सना की गई और निन्दा प्रस्ताव पारित किया गया. साथ ही पत्रकारों पर झूठा मुकदमा दर्ज करने पर आक्रोश व्यक्त किया गया. वहीं यूनियन के जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह, महासचिव शशि भूषण कुमार, संयुक्त सचिव सिकन्दर आजाद वक्त, उपाध्यक्ष प्रभात सुमन आदि ने कहा कि पत्रकारों पर हो रहे हमले को किसी भी स्थिति में संगठन बर्दाशत नहीं करेगी और जरूरत पड़ी तो पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर आन्दोलन किया जायेगा. वहीं बीते दिनों कुछ पत्रकारों पर जिला प्रशासन के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के मामले को लेकर भी विचार-विमर्श किया गया. मामले को लेकर मंगलवार को यूनियन के प्रतिनिधिमंडल के द्वारा डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपने का निर्णय लिया गया. वहीं बताया गया कि यदि जिला प्रशासन मामले में उचित कदम नहीं उठाती है तो फिर आगे की रणनीति तय किया जायेगा.

बैठक में यूनियन के संरक्षक प्रभाकर सिन्हा, प्रो अरविंद कुमार, रणवीर कुमार झा, सुधीर शर्मा, एजाज़ अहमद, अनुज कुमार, रवि कुमार, सतीश कुमार, मुख्तार अब्बासी, सुमन कुमार, रवि कुमार सिंह, रवि शंकर कुमार, राम प्रवेश शर्मा, रविश कुमार, रविकांत चौरसिया, नीरज कुमार, अनीष कुमार, सरफराज आलम, विनोद कुमार सिन्हा, चंदन कुमार, रमेश कुमार, राजेश कुमार, राजकमल कुमार, सुर्दशन कुमार, राजा कुमार, श्रीकांत चौरसिया, प्रेम कुमार आदि उपस्थित थे.

Check Also

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी…

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: