Breaking News

अमित शाह को पता होना चाहिए कि बिहारी डरते नहीं बल्कि डराते हैं : डॉ संजीव

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : केंद्र सरकार के विरोध में मंगलवार को जदयू कार्यकर्ताओं ने जागरूकता रैली निकाली. इस क्रम में परबता विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार के नेतृत्व में करना से अगुवानी बस स्टैंड तक गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने एवं भाजपा द्वारा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने की साजिश के विरुद्ध ‘सतर्कता एवं जागरुकता मार्च’ निकाली गई. जिसमें बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ता शामिल हुए.

सतर्कता एवं जागरूकता मार्च का पूर्व मंत्री आर एन सिंह ने झंडा दिखाकर शुभारंभ किया. जो परबता बाजार, रामपुर रहीमपुर मोड़, सिराजपुर दुर्गास्थान होते हुए अगुआनी बस स्टैंड पहुंचा और वहीं सभा में तब्दील हो गया. मौके पर सम्बोधित करते हुए विधायक डॉ संजीव कुमार ने कहा है कि केसरिया रंग पर हक किसी खास दल का नहीं है. लेकिन भाजपा की नीति तोड़ने की रही है और हम जोड़ने में विश्वास रखते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार जुमलों और झूठ की बुनियाद पर खड़ी है. महंगाई चरम पर है और खाने-पीने की बस्तुओं पर टैक्स लगा दी गयी है. इन्हीं टैक्स के रूपयों से भाजपा खरीद-बिक्री कर सरकार गिराने और बनाने का काम कर रही है. लेकिन भाजपा की चाल बिहार में विफल हो गयी और ये यहां चारों खाने चित हो गये हैं.

वहीं विधायक डॉ संजीव कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि वे कहते हैं सीमांचल के लोगों को डरने की जरूरत नही है. लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि बिहारी डरते नहीं बल्कि डराते हैं. बिहार के नाम से तो सेना में बिहार रेजिमेंट हैं. लेकिन आजतक सेना में गुजरात रेजिमेंट नहीं है. बिहार के लोगों में आपस में सौहार्द की भावना है और खासकर परबता विधानसभा क्षेत्र इसकी मिसाल है.

मौके पर जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह विधायक प्रतिनिधि ध्रुव कुमार शर्मा, जिला उपाध्यक्ष मणिभूषण राय, प्रखंड प्रमुख प्रतिनधि बबलू कुमार, मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष बालकृष्ण शर्मा, मीडिया प्रभारी साकेत कुमार, मुखिया राजीव कुमार, मुखिया प्रतिनिधि उमेश सिंह, मुखिया स्मृति कुमारी, मुखिया आशुतोष कुमार सिंह उर्फ बंटू सिंह, मुखिया प्रतिनिधि शिव यादव, मुखिया राहुल कुमार, जदयू नेता सुबोध साह, मुकेश सिंह, श्रीकांत कुशवाहा, जदयू नेता मो तसोबर, मो अजमत आलम, एमएलसी प्रतिनधि गोविंद शंकर सिंह, श्रीकृष्ण सिंह, लालरत्न कुमार, मिथलेश कुमार, जदयू के युवा नेता राहुल राज, बालमुकुन्द, गौतम सिंह आदि उपस्थित थे.

Check Also

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

19 से 24 दिसंबर तक सीपीआई करेगी जन सत्याग्रह आंदोलन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: