Breaking News

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के लिए सोमवार का दिन हादसों के नाम रहा है और अलग-अलग घटनाओं में असमय ही आधा दर्जन जिदगियां काल के गाल में समा गई. परबत्ता प्रंंखड के मड़ैया थाना क्षेत्र के अररिया गांव के जीएन बांध के समीप गंगा की उपधारा में डूबने से दो बालक की मौत हो गई. मृतक अररिया गांव निवासी बुलाकी साह का पुत्र 6 वर्षीय बंशीधर कुमार व अजय साह का पुत्र 7 वर्षीय शिवम कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा में कलश स्थापना को लेकर घर की महिलाएं गंगा स्नान के लिए गई थी. जिसके साथ दोनों बच्चे भी गए थे. वहीं स्नान के दौरान दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से दोनों बालक को पानी से बाहर निकाला गया. जिसके बाद बेहोशी की हालत में शिवम कुमार को इलाज के लिए गोगरी रेफरल अस्पताल गोगरी ले जाया जा रहा था. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया. जबकि दूसरे बालक बंशीधर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर बीडीओ अखिलेश कुमार, मड़ैया थानाध्यक्ष विजय सहनी मौके पर पहुंचे और शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिल रही जानकारी के अनुसार परबत्ता सीओ रंजन कुमार ने मृतकों के परिजनों को अनुग्रह अनुदान के तहत चार-चार लाख का चेक सौंप दिया है.

इधर, महेशखूंट थाना क्षेत्र के झिकटिया पंचायत के पतला घाट में स्नान करने के दौरान एक किशोरी के लापता होने की खबर है. वहीं एसडीआरएफ लापता की खोज में जुटी हुई है.

दूसरी तरफ गोगरी थाना क्षेत्र अंतर्गत उसरी बहियार में ठनका गिरने से दो सहोदर भाइयों की मौत हो गई. मृतक उसरी गांव निवासी जितेंद्र यादव का पुत्र 14 वर्षीय अभिषेक कुमार एवं 11 वर्षीय अविनाश कुमार बताया जा रहा है. हादसे में मृतक के चचेरा भाई अमन कुमार के भी झुलसने की खबर है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों सहोदर भाई अपने चचेरे भाई के साथ घास लाने उसरी बहियार स्थित अपने बथान पर जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में वे वज्रपात की चपेट में आ गए. बताया जाता है कि वज्रपात की चपेट में आने से दोनों सहोदर भाई बेहोश होकर जमीन पर गिर गये. घटना के बाद पीछे चल रहे अमन ने जब उन्हें उठाने गया तो उन्हें भी झटका लगा और वे जख्मी हो गये. घटना की सूचना पर गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों भाइयों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया. लेकिन चिकित्सक ने दोनों सहोदर भाईयों को मृत घोषित कर दिया. घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मिली जानकारी के अनुसार सीओ ने मृतक के परिजनों को चार- चार लाख का चेक प्रदान किया है.

दूसरी तरफ सदर प्रखंड के बरैय पंचायत के कोनिया गांव निवासी बोधन सदा का पुत्र 10 वर्षीय अमरेश कुमार की भी ठनका से मौत हो गई है. बताया जाता है कि बालक खेत में था और इसी दौरान ठनका गिरने से वे इसकी चपेट में आ गया. इधर मारपीट की घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई. मृतक गढ़बन्नी गांव निवासी 23 वर्षीय धीरज कुमार बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार कि विवाद में युवक को पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया गया था. जिसका इलाज बेगूसराय में चल रहा था. वहीं सोमवार को उसकी मौत हो गई.

Check Also

19 सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ का आंदोलन, सीएम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

19 सूत्री मांगों को लेकर मुखिया संघ का आंदोलन, सीएम के नाम डीएम को सौंपा ज्ञापन

error: Content is protected !!