Breaking News

अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग घटनाओं में तीन की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार अलौली थाना क्षेत्र के दहमा खैरी खुटहा पंचायत के मोहनपुर बहियार में ठनका गिरने से एक युवक की मौत हो गई. दूसरी ओर नगर थाना क्षेत्र के बलुआही में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत की खबर है. जबकि भदास और विशनपुर के बीच रेलवे पुल के समीप महेशलेट्टा बहियार में तालाब में डूबने से एक अधेड़ की मौत हो गई है.

अलौली थाना क्षेत्र के दहमा खैरी खुटहा पंचायत के मोहनपुर बहियार में शनिवार को एक मजदूर की मौत हो गई. मृतक अलौलघ थाना क्षेत्र के सहसी पंचायत के जोगिया गांव निवासी सहदेव सदा का पुत्र राममप्रकाश सदा उर्फ धन्नू सदा बताया जाता है. मिली जानकारी के अनुसार दोपहर में वह बहियार गया था और वहीं वज्रपात की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. घटना में उसके ससुर गोनर सदा के भी जख्मी होने की बातें कही जा रही है. हलांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. उधर घटना के बाद रामप्रकाश सदा को आनन-फानन में बहियार में काम कर रहे लोगों ने पीएचसी लाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि मृतक पिछले एक साल से ससुराल मोहनपुर में ही रहकर मजदूरी करता था. मामले पर सीओ प्रदीप कुमार ने बताया है कि घटना की सूचना मिली है और राजस्व कर्मचारी से रिपोर्ट मांगी गई है. राजस्व कर्मचारी की रिपोर्ट के आलोक में मृतक के आश्रित को अनुग्रह राशि दी जाएगी.

नगर थाना क्षेत्र के बलुआही में एक युवक की संदेहास्पद मौत की खबर है. मृतक बेगूसराय जिले के बड़ी बलिया निवासी अनूप यादव के पुत्र 30 वर्षीय विजय यादव बताया जाता है. कहा जा रहा है कि वे बलुआही में एक किराए के मकान में रहकर मजदूरी करते थे. मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है. पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों पहलूओं को ध्यान में रखते हुए मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भदास और विशनपुर के बीच रेलवे पुल के समीप महेशलेट्टा बहियार स्थित तालाब में डूबकर एक अधेड़ की मौत हो गई. मृतक की पहचान भदास दक्षिणी पंचायत के महुआ मुसहरी गांव निवासी स्व तेतर सहनी के पुत्र 55 वर्षीय सोनेलाल सहनी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि सोनेलाल सहनी शुक्रवार की देर शाम शौच करने लिए बहियार गये थे. शौच के दौरान पैर फिसल जाने से तालाब में गिरने की आशंका व्यक्त की जा रही है. घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Check Also

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी…

इंजीनियरिंग में पढ़ने के दौरान नीतीश देखा करते थे सिनेमा भी...

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: