Breaking News

नामांकन के 6ठे दिन खगड़िया में 76, गोगरी में 113 व परबत्ता में 72 उम्मीदवारों ने दाखिल किया पर्चा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : नगर निकाय चुनाव को लेकर नामांकन के छठे दिन शुक्रवार को खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र में मुख्य पार्षद पद के लिए 7, उप मुख्य पार्षद पद के लिए 4 तथा वार्ड पार्षद पद के 65 उम्मीदवार ने अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. जबकि गोगरी नगर परिषद क्षेत्र में नामांकन के छठे दिन अध्यक्ष पद से 7 अभ्यर्थियों ने नामजदगी का पर्चा भरा. इस क्रम में रंजीता कुमारी निषाद, पूनम सिंह, रौशन भारती, संगीता देवी, दीपांजलि कुमारी, सुमन देवी एवं रिफत प्रवीण ने नामांकन दाखिल किया. जबकि उपाध्यक्ष पद से 5 अभ्यर्थियों ने नामंकन पर्चा दाखिल किया. जिसमें अर्चना देवी, हिमांशु कुमार, राहुल देव वर्मन, सुमित कुमार निषाद एवं उपेंद्र मंडल का नाम शामिल था. साथ ही विभिन्न विभिन्न वार्डों से वार्ड पार्षद पद के लिए 101 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया.

गोगरी निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ अमन कुमार सुमन ने बताया कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष , वार्ड एवं अन्य कार्यो से संबंधित काउंटर लगाया गया है और शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए पुलिस बलों की तैनाती की गई है. साथ ही नामांकन कार्यालय के चारो ओर बेरिकेटिंग की गई है.

उधर नवगठित नगर पंचायत परबत्ता में चुनाव को लेकर छठे दिन कुल 72 अभ्यर्थियों ने निर्वाची पदाधिकारी सह डीसीएलआर चन्दकिशोर सिंह के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया. जिसमें मुख्य पार्षद पद के लिए 10, उप मुख्य पार्षद के लिए 3 एवं वार्ड पार्षद के लिए 59 उम्मीदवार शामिल हैं. मिली जानकारी के अनुसार अब तक कुल 214 लोग नाजीर रसिद कटवा चुकें हैं. जैसे ही मुख्य पार्षद पद के लिए जैसे ही सोना भारती, उप पार्षद पद से माधुरी देवी, वार्ड नंबर 11 से वार्ड पार्षद पद के लिए पूर्णिमा कुमारी नामांकन कराकर प्रखंड मुख्यालय से बाहर निकले तो उनके समर्थक फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया. वहीं अन्य उम्मीदवारों के भी नामांकन पर्चा दाखिल कर प्रखंड कार्यालय से बाहर निकलने पर जमकर अबीर-गुलाल उड़ाये गए.

Check Also

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: