Breaking News

मोबाइल झपटने की कोशिश पड़ा महंगा, चलती ट्रेन के बाहर लटका आरोपी मांगता रहा रहम की भीख

लाइव खगड़िया : वैसे तो आये दिन चलती ट्रेन में उचक्कों द्वारा यात्रियों का मोबाइल झपट फरार हो जाने का मामला सामने आता रहता है. इस दौरान उचक्के अमूमन ट्रेन में खिड़की के पास बैठकर मोबाइल से बात करते यात्री को निशाना बनाते है. लेकिन इस बार मोबाइल झपटने की कोशिश झपटमार गिरोह के एक सदस्य को महंगा पड़ गया और वे जिन्दगी व मौत के बीच चलती ट्रेन के बाहर खिड़क़ी से लटकता रहा और यात्रियों से रहम की भीख मांगता रहा.

दरअसल, चलती ट्रेन में खिड़क़ी से मोबाइल झपटने की कोशिश कर रहे एक झपटमार के हाथ को यात्रियों ने पकड़ लिया और आरोपी चलती ट्रेन की खिड़की के बाहर लटकता रखा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान आरोपी यात्रियों से लगातार अपनी जान की भीख मांगता रहा और हाथ टूट जाने की दुहाई देता रहा. लेकिन यात्रियों में असमंजसता थी कि चलती ट्रेन में हाथ छोड़ने से आरोपी के गिर जाने से जान पर खतरा था.

वायरल वीडियो साहेबपुर कमाल स्टेशन के समीप का बताया जा रहा है. घटना 12 सितंबर का है. बताया जाता है कि बरौनी-खगड़िया रेल खंड पर साहेबपुर कमाल स्टेशन के पास मेमू ट्रेन में खिड़की के बगल बैठे एक यात्री से झपटमार मोबाइल झपटने का प्रयास किया. लेकिन यात्रियों ने उसका हाथ पकड़ लिया. इस बीच ट्रेन खुल गई और आरोपी ट्रेन की खिड़की के बाहर लटकता रहा. आरोपी बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार खगड़िया रेल थाना में आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. बहरहाल वायरल वीडियो चर्चाओं में है.

Check Also

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: