Breaking News

नामांकन के 5वें दिन खगड़िया में 18 तथा गोगरी में 29 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

लाइव खगड़िया ( मुकेश कुमार मिश्र) : नगर निकाय चुनाव को लेकर खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र से गुरुवार को सदर अनुमंडल कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी अमित अनुराग के समक्ष मुख्य पार्षद एवं उप मुख्य पार्षद के लिए एक-एक तथा वार्ड पार्षद पद के 16 उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. जबकि गोगरी नगर परिषद क्षेत्र से नामांकन के पांचवे दिन अध्यक्ष पद के लिए 3, उपाध्यक्ष पद से 2 एवं वार्ड पार्षद पद के लिए 24 अभ्यर्थियों ने नामांकन का पर्चा भरा.

गोगरी के निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ अमन कुमार सुमन ने बताया कि गोगरी नगर परिषद क्षेत्र से अध्यक्ष पद के लिए मुस्कान कुमारी, मुमताज बेगम व रूपम कुमारी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है. जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए मो मोख्तार आलम व राजेश कुमार पंडित एवं वार्ड पार्षद पद के लिए वार्ड नंबर 16 से इंदु देवी, वार्ड 1 से रजनीश कुमार, वार्ड नंबर 12 से ज्ञानदेव प्रसाद देव, वार्ड नंबर 13 से बी हसन, वार्ड नंबर 32 से शाहना साबरी, वार्ड नंबर 7 से तलअत प्रवीण, वार्ड नंबर 28 से मुन्नी खातून, वार्ड नंबर 32 से गिरीश देवी, वार्ड नंबर 33 से मुर्शिद आलम, वार्ड नंबर 35 से रिजवाना खातून, वार्ड नंबर 8 से मुशर्रत प्रवीण, वार्ड नंबर 1 से राजकिशोर कुमार, वार्ड नंबर 24 से लक्ष्मी कुमारी, वार्ड नंबर 8 से स्नेहलता देवी, वार्ड नंबर 34 से नीतू कुमारी, वार्ड नंबर 36 से अनिता देवी, वार्ड नंबर 11 से मो फैजान आलम, वार्ड नंबर 9 से आदित्य कुमार, वार्ड नंबर 36 से जीनत आरा, वार्ड नंबर 26 से नीतू कुमारी, वार्ड नंबर 31 से अनिता शर्मा, वार्ड नंबर 36 से सीता देवी, वार्ड नंबर 29 से यासमीन एवं वार्ड नंबर 4 से सबिता देवी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है.

गोगरी अनुमंडल कार्यालय में नामांकन पर्चा दाखिल के लिए अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, वार्ड पार्षद एवं अन्य कार्यो के लिए काउंटर बनाया गया है. वही शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए पुलिस बलों की तैनाती की गई है. साथ ही कार्यालय के चारो ओर बेरिकेटिंग किया गया है. निर्वाची पदाधिकारी ने बताया है कि गुरुवार तक कुल 42 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है. जबकि गुरुवार को परबत्ता नगर पंचायत चुनाव को लेकर एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं हुआ.

Check Also

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

हादसों के नाम रहा सोमवार, अलग-अलग घटनाओं में आधा दर्जन की मौत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: