Breaking News

खगड़िया, गोगरी व परबत्ता में अबतक वार्ड पार्षद पद के लिए 22 अभ्यार्थी कर चुके हैं नामांकन पर्चा दाखिल

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : नगर निकाय चुनाव को लेकर बुधवार को खगड़िया नगर परिषद क्षेत्र से वार्ड पार्षद पद के लिए सदर अनुमंडल कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी अमित अनुराग के समक्ष 5 अभ्यर्थियों ने अपना-अपना नामांकन का पर्चा भरा. जबकि मंगलवार को एक अभ्यार्थी ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया था‌. इस तरह अबतक कुल 6 अभ्यर्थी वार्ड पार्षद पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल कर चुके हैं.

उधर गोगरी नगर परिषद क्षेत्र में नामांकन के चौथे दिन वार्ड पार्षद पद से 10 अभ्यर्थियों ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ अमन कुमार सुमन ने बताया कि गोगरी नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 से रीता देवी, वार्ड नंबर 33 से आयशा खातून, वार्ड नंबर 35 से पत्ती देवी, वार्ड नंबर 21 से अंजली कुमारी, वार्ड नंबर 26 से चंद्रेश्वरी प्रसाद, वार्ड नंबर 32 से रंजन देवी, वार्ड नंबर 33 से शाहिद आलम, वार्ड नंबर 6 से मनोज सिंह, वार्ड नंबर 34 से उषा देवी, वार्ड नंबर 36 से सुलेना देवी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है. उल्लेखनीय है कि गोगरी अनुमंडल कार्यालय में नामांकन पर्चा दाखिल के लिए अध्यक्ष, उपाध्यक्ष , वार्ड एवं अन्य कार्यो से संबंधित काउंटर बनाया गया है. वही शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए पुलिस बलों की भी तैनाती की गई है. साथ ही नामांकन कार्यालय के चारों ओर बेरिकेटिंग किया गया है. इस क्षेत्र में अब तक वार्ड पार्षद पद के लिए कुल 13 अभ्यार्थी अपना-अपना नामांकन का पर्चा दाखिल कर चुके है.

इधर नवगठित नगर पंचायत परबत्ता में चुनाव को लेकर बुधवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच तीन महिला अभ्यर्थियों ने वार्ड पार्षद के लिए अपना-अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड नंबर 2 से निक्की कुमारी, 15 से पूनम देवी एवं 16 से कविता देवी ने नामांकन का पर्चा भरा है. हलांकि नामांकन को लेकर नाजिर रसीद कटवाने का सिलसिला जारी है और मिली जानकारी के अनुसार अब तक विभिन्न पदों के लिए कुल 164 नाजिर रसीद निर्गत किया जा चुका है.

Check Also

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

error: Content is protected !!