Breaking News

रंग लाई एमएलसी की पहल, स्वास्थ्य केन्द्रों में लगेगा चीलर के साथ आरओ वाटर प्लांट

लाइव खगड़िया : जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में मरीजों और उनके परिजनों को शुद्ध पेयजल के लिए अब भटकना नही पड़ेगा. इस आशय की जानकारी देते हुए एमएलसी प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह ने बताया है कि स्थानीय एमएलसी राजीव कुमार के द्वारा विगत दिनों स्वास्थ्य केंद्रों पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था करने की मांग की गयी थी. वहीं एमएलसी ने कहा था कि स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर बनाने के लिए सरकार हर वर्ष एक बड़ा बजट हर वर्ष बनाती है. लेकिन पेयजल की व्यवस्था नहीं होने के कारण अस्पताल में लोगों को बाहर से पानी खरीदकर पीना पड़ता है. साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से स्वास्थ्य केंद्र में वाटर कूलर लगाने की मांग की थी, ताकि लोगों को पानी खरीदना ना जाना पड़े.

बताया जाता है कि सरकार ने एमएलसी राजीव कुमार की मांग को गंभीरता से लेते हुए स्वास्थ्य केन्द्रों में आरओ वाटर प्लांट चीलर के साथ स्थापना करने हेतु निविदा की प्रक्रिया आरंभ कर दी गयी है और जल्द ही सभी जन स्वास्थ्य केंद्र में जल आपूर्ति योजना का निर्माण किया जायेगा.

इधर एमएलसी राजीव कुमार के प्रयास पर विभाग द्वारा निविदा की प्रक्रिया आरंभ करने पर एमएलसी प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह, अलौली प्रखंड प्रतिनिधि शिव नारायन सिंह, मुखिया बालकृष्ण शर्मा, गोविंद नटवर, अशोक कुमार, पूर्व मुखिया सुनील कुमार, कैलाश चौधरी, रविंद्र पोद्दार आदि ने उनके प्रयास की सराहना की है.

Check Also

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: