Breaking News

भाजपा की जान कहां बसती थी, यह बता गए हैं मंत्री मदन सहनी

लाइव खगड़िया : समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी भागलपुर जाने के क्रम में गुरूवार को कुछ देर के लिए जिले के परिसदन में रूके. जहां जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में महागठबंधन के घटक दल के नेताओं ने मंत्री को अंग वस्त्र व पुष्प गुच्छ भेंट कर भव्य स्वागत किया.

मौके पर मंत्री मदन सहनी ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. वहीं उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के पास विकास के लिए ना कोई कार्यक्रम है और ना ही कोई सिद्धांत. मृगस्वप्न का सब्जबाग दिखाकर अथवा समाज में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ कर सत्ता हथियाना ही भाजपा का मूल उद्देश्य रहा है. साथ ही मंत्री ने कहा कि भाजपा की जान नीतीश कुमार के दिल में बसा हुआ था और नीतीश कुमार के एनडीए से अलग होते ही बीजेपी की हवा निकल गई है. ऐसे में केंद्र सरकार बौखलाहट में जांच के नाम पर लोगों को डराने- धमकाने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लड़ाई भाजपा से है और उनके विरुद्ध सामाजवादियों को एक मंच पर लाने का प्रयास किया जा रहा है.

इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कुमार भानू प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान, माले नेता प्राणेश कुमार, जदयू के प्रदेश महासचिव साधना देवी सदा, प्रदेश सचिव नीलम वर्मा, पप्पू सहनी, हम के जिला अध्यक्ष सरोज सदा, जदयू के जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल, चन्दन कुमारी, जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, सुमित कुमार सिंह, सुनील कुमार मुखिया, निर्मला कुमारी, जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल, मोहम्मद शहावउद्दीन, रामाशंकर सिंह कुशवाहा, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव अजय मंडल, राजू गुप्ता, मानसी प्रखण्ड के अध्यक्ष राजनीतिक प्रसाद सिंह, अलौली प्रखण्ड के अध्यक्ष लोहा सिंह, पंकज चौधरी, अनुज शर्मा, सतीश आनंद, नीतीश सिह पटेल, मनीष कुमार सिंह, किरणदेव कुमार करण, दिलीप साह, ऋषि सिंह पटेल, पार्वती देवी, कुलदीप कुमार पटेल, राजीव ठाकुर आदि ने पुष्प गुच्छ भेंट कर मंत्री मदन सहनी का स्वागत किया.

Check Also

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

नगर निकाय चुनाव की बजी डुगडुगी, हो गया तारीखों का ऐलान

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: