Breaking News

नीट का रिजल्ट घोषित, खगड़िया के होनहार भी छाए

लाइव खगड़िया : नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने नीट रिजल्ट जारी कर दिया है. इस परीक्षा में खगड़िया के भी कई छात्र-छात्राओं को सफलता मिली है. जिले के सदर प्रखंड के रहीमपुर दक्षिणी पंचायत के बरखंडी टोल दियारा के निभाष कुमार को नीट में 634 अंक हासिल किया है और उन्हें ऑल इंडिया रैंक 8231 मिला है.

किसान श्रीलाल यादव एवं वीणा देवी के पुत्र निभाष कुमार दियारा इलाके से निकल कर बड़ी सफलता हासिल की है और वे एक प्रेरणा स्रोत बनकर उभरे हैं. निभाष कुमार सदर प्रखंड के आवास बोर्ड में रहकर शहर के जेएनकेटी हाई से मैट्रिक तक की पढ़ाई की थी. जबकि इंटर उन्होंने मुंगेर के एलएस कॉलेज से पास किया था.

इधर निभाष कुमार की सफलता पर उनके दादा चंद्रशेखर प्रसाद यादव, बड़े पापा ऋषि देव यादव, चाचा डॉक्टर विवेकानंद, बड़े भाई अरुण यादव, विभाष यादव एवं परिवार के अन्य सदस्यों ने हर्ष व्यक्त किया है.

जिले के गोगरी प्रखंड के उसरी गांव निवासी डब्ल्यू यादव के पुत्र हर्षित राज को भी नीट में सफलता मिली है. एक किसान परिवार से आने वाले हर्षित ने 677 अंक प्राप्त कर 980वां रैंक हासिल किया है. हर्षित की सफलता पर उनके गांव में खुशी का माहौल है. इधर जिले के सदर प्रखंड के रसौंक निवासी अधिवक्ता जितेंद्र यादव की पुत्री काजल कुमारी को भी नीट में सफलता मिलने की खबर मिल रही है. साथ ही अधिवक्ता रामाकांत सिंह के पुत्र छोटू कुमार ने भी बाजी मारी है. जबकि चौथम प्रखंड के पिपरा निवासी हितेश पटेल के पुत्र शशिकांत कुमार एवं पिपरा पंचायत के ही तीला टोल निवासी शत्रुघ्न महतो के पुत्र सुमन कुमार को भी नीट में सफलता मिली है.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!