Breaking News

MLA डॉ संजीव द्वारा शेयर की तस्वीर से सियासी चर्चाएं तेज, अटकलों का बाजार गर्म

लाइव खगड़िया : नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार का कैबिनेट विस्तार हो गया है. जिसके बाद विभागों का बंटवारा भी कर दिया गया है. राजद से सबसे ज्यादा 16 मंत्री बने हैं. जबकि जदय़ू से 11 ने मंत्री पद की शपथ ली है. वहीं कांग्रेस से 2, हम से 1 एवं एक निर्दलीय विधायक को मंत्री बनाया गया है. नीतीश कैबिनेट में जिले के किसी भी विधायक को जगह नहीं मिली है. हलांकि सभी सीटों पर महागठबंधन में शामिल घटक दल के ही विधायक हैं. उल्लेखनीय है कि खगड़िया से कांग्रेस के छत्रपति यादव, अलौली से राजद के रामवृक्ष सदा, परबत्ता से जदयू के डॉ संजीव कुमार एवं बेलदौर से जदयू के पन्नालाल पटेल विधायक है. हलांकि कैबिनेट विस्तार के पूर्व तक मंत्रीमंडल में जगह मिलने को लेकर जदयू के डॉ संजीव कुमार के नाम की भी चर्चाएं थी. जबकि कांग्रेस विधायक छत्रपति यादव मंत्री बनाये जाने को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिख चर्चाओं में आ गए थे. लेकिन मंत्री पद लेकर एक बार फिर जिले के सत्ता पक्ष के विधायकों को मायूसी हाथ लगी है.

इस बीच परबत्ता के जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर सियासी महकमे में हलचल मचा दी है और मीडिया जगत में अटकलों का बाजार गर्म हो चला है. मीडिया में चल रही चर्चाओं को यदि मानें तो मंत्री मंडल में जगह नहीं मिलने से जदयू व कांग्रेस के कई विधायकों में नाराजगी है और परबत्ता विधायक डॉ संजीव कुमार द्वारा शेयर की गई तस्वीर को इस नजरिये से ही देखा जा रहा है.

दरअसल शेयर की गई तस्वीर में परबत्ता के विधायक डॉ संजीव कुमार, मटिहानी के विधायक राजकुमार सिंह, बरबीघा के विधायक सुदर्शन व रून्नी सैदपुर के विधायक पंकज मिश्रा बैठक करते हुए दिखाई दे रहे हैं. चर्चाएं हैं कि ये सभी विधायक मंत्री मंडल शपथ ग्रहण समारोह से दूर रहे हैं. पोस्ट में जदयू विधायक शालिनी मिश्रा व कांग्रेस के एमएलसी राजीव कुमार को भी टैग किया गया है. ये सभी भूमिहार समाज से हैं और मीडिया में चर्चाएं तेज हैं कि महागठबंधन सरकार के कैबिनेट में इस समाज के विधायकों को उचित संख्या में जगह नहीं मिलने से नाराजगी पनपने लगी है. इस बात को इसलिए भी बल मिल रहा है, क्योंकि तस्वीर को विधायक डॉ संजीव कुमार ने जो कैप्शन दिया है, वह भी कई रहस्यों को छुपाता हुआ प्रतीत हो रहा है. उन्होंने लिखा है कि…

तुम से पहले वो जो इक शख़्स यहाँ
तख़्त-नशीं था
उस को भी अपने ख़ुदा होने पे
इतना ही यक़ीं था !!

Check Also

एनडीए समर्थित लोजपा (रा) प्रत्याशी राजेश वर्मा का जन संपर्क अभियान तेज

एनडीए समर्थित लोजपा (रा) प्रत्याशी राजेश वर्मा का चुनाव प्रचार अभियान तेज

error: Content is protected !!