Breaking News

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक, केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं पर डाला गया प्रकाश

लाइव खगड़िया : भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के द्वारा शुक्रवार को जिले के सदर प्रखंड के लाभ गांव में केंद्र सरकार द्वारा संचालित विभिन्न योजनाओं की समीक्षा के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष राकेश पासवान ने किया. कार्यक्रम में उड़ीसा के भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा की नेत्री एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ कल्पना मलिक एवं असम के अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मून स्वर्णकार ने भी शिरकत की.

मौके पर उज्जवला योजना, शौचालय योजना, सम्मान निधि सहित अन्य वित्तीय सहायता एवं छात्राओं को मिलने वाली सुविधाएं छात्रों को मिलने वाला स्कॉलरशिप के बारे में चर्चा की गई और इस संदर्भ में लोगों को जानकारी दी गई. साथ ही इन योजनाओं का लाभ लेने की अपील की गई.

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार ने केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं की चर्चा करते हुए लोगों से संगठन से जुड़ने की अपील किया. वहीं भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री सह खगड़िया विधानसभा प्रभारी जितेंद्र यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ लेने के लिए लोगों को भी आगे आना होगा. जबकि भाजपा चुनाव आयोग सेल के जिला संयोजक डॉ अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा आवास व शौचालय योजना, मुफ्त गैस कनेक्शन, छात्रों को पढ़ने के लिए छात्रवृत्ति व स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड दी जा रही है और इन योजनाओं के लाभ लेने की आवश्यकता है.

वहीं भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष राकेश कुमार पासवान ने कहा कि दो दिवसीय प्रवास के दौरान लाभार्थियों के घर-घर जाकर केंद्र सरकार द्वारा संचालित योजनाओं की जानकारी ली गई एवं इस दौरान मिली खामियों को दूर करने का आश्वासन दिया गया. इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री संजीत साह ने शिक्षित व संगठित होने पर बल दिया.

मौके पर भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ अमर सत्यम, सन्हौली मंडल अध्यक्ष रूपेश कुमार, संतोष कुमार मंडल, अविनाश कुमार, राजू राय, विकास कुमार, आशा देवी, दिनेश पासवान, बाल्मीकि पासवान, सदानंद पासवान, राहुल पासवान, अभिनव कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

बीपीएससी की परीक्षा में आनंद गौतमी, विशाल, काजल, आबिद व अभिषेक ने लहराया परचम

बीपीएससी की परीक्षा में आनंद गौतमी, विशाल, काजल, आबिद व अभिषेक ने लहराया परचम

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: