Breaking News

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

लाइव खगड़िया : लोजपा (रा) के बलुआही स्थित जिला कार्यालय में रविवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. वहीं पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने बताया कि 5 जुलाई को पद्म भूषण रामविलास पासवान की जयंती के अवसर पर उनके कर्म भूमि हाजीपुर में परिषदन के सामने बाबा चौहरमल स्थान के पास दिवंगत नेता का आदमकद प्रतिमा का अनावरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान के द्वारा किया जाएगा.

मौके पर लोजपा (रा) के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि दिवंगत रामविलास पासवान का देश की राजनीति में अविस्मरणीय योगदान रहा है और उनका 50 वर्षों से अधिक का सफल और बेदाग राजनीतिक जीवन रहा था. जिसके फलस्वरूप उन्हें भारत सरकार के द्वारा पद्म भूषण से सम्मानित किया गया. वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्णयानुसार बिहार के प्रत्येक जिले एवं पंचायत में दिवंगत नेता की स्मृति में प्रतिमा स्थापित किया जाएगा. जिसकी शुरुआत हाजीपुर से किया जा रहा है और इस कार्यक्रम में खगड़िया से बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शिरकत करने हाजीपुर जाएंगे.

प्रेस वार्ता के दौरान बिहार प्रदेश सचिव रतन पासवान, जिला प्रधान महासचिव शम्मी पासवान, जिला महासचिव सरुण पासवान, जिला सचिव उमेश पासवान, मनीष कुमार उर्फ बौआ जी, सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान सहित कई नेता उपस्थित थे.

Check Also

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

आर्य कन्या उच्च विद्यालय की नई प्रबंध समिति ने संभाला कार्यभार

error: Content is protected !!