Breaking News

तेज आंधी व बारिश ने मचाई तबाही, एक की मौत

लाइव खगड़िया : जिले में गुरूवार की शाम आई तेज आंधी व बारिश ने भीषण तबाही मचाई है. घटना में दर्जनों लोगों के आशियाना उजड़ गए. कहीं पेड़ ज़मीन से उखड़ा तो कहीं टावर ही धराशाही हो गया. तेज आंधी की वजह से आम सहित अन्य फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है. जबकि विद्युत सप्लाई भी बाधित है. घटना में एक बच्ची के मौत की भी खबर है.

गोगरी नगर परिषद के वार्ड संख्या 12 स्थित एक बगीचे में आम का पेड़ गिरने से एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है. मृतका की पहचान मो असलम की पुत्री सिमरन के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वो आम चुनने के लिए बगीचे में गई और इसी दौरान पेड़ गिरने से वो इसके चपेट में आ गई. घटना की जानकारी मिलते ही नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि कुमार रवि एवं जदयू के जिला प्रवक्ता मनमन बाबा भी मौके पर पहुंचे. वहीं जेसीबी एवं स्थानीय लोगो की मदद से पेड़ के नीचे आई बच्ची को निकाला गया और फिर उसे आनन – फानन में रेफरल अस्पताल गोगरी भेजा गया. लेकिन वहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

आंधी में गोगरी का बीएसएनएल टावर गिरने की खबर है. बताया जाता है कि टावर की चपेट में आने से एक महिला जख्मी हुई हैं. घायल महिला की पहचान छोटी चक वार्ड 12 निवासी दयानंद पोद्दार की पत्नी बबिता देवी के रूप में हुई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहायता से घायल महिला को गोगरी के रेफरल अस्पताल में लाया गया. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है. उधर जिले के विभिन्न जगहों पर पेड़ एवं बिजली का पोल व तार गिरने की सूचनाएं मिल रही है. जिससे विद्युत सेवा प्रभावित हुआ है. साथ ही कई मार्गों पर अवरोध पैदा होने की खबर है.

तबाही का मंजर

Check Also

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

प्रमंडलीय आयुक्त ने किया मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: