Breaking News

विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन की गई जान

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में सोमवार को विभिन्न घटनाओं में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 27 वर्षीय श्याम सुंदर मंडल के मौत की खबर है. जबकि खगड़िया जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या दो के समीप ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. जिसकी पहचान नहीं हो सका था. उधर अलौली के मेघौना पंचायत के औरा गांव निवासी 12 वर्षीय कौशल कुमार की मौत कोसी नदी में डूबने से होने की खबर है.

जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के केएमडी कॉलेज के समीप सोमवार की शाम करंट लगने से परबत्ता गांव निवासी कंपनी मंडल की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों के द्वारा उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना से परबत्ता गांव में शोक की लहर है. घटना पर करना निवासी निरंजन कुमार सिंह, नौरंगा निवासी जनार्दन कुमार, परबत्ता निवासी फंटूश कुमार, नीरज कुमार, विजय यादव, अमित कुमार, मुकेश कुमार सिंह आदि ने शोक व्यक्त किया है. जबकि मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा के वार्ड नंबर 9 निवासी मन्नू कुमार की पत्नी पूजा देवी की मौत करंट लगने से हो गई है.

इधर चौथम थाना क्षेत्र के भिरिया गांव के समीप के एक गड्ढे में डूबने से पांच वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है. मृतका भिरिया गांव निवासी ललन मुनि की पुत्री सोनाक्षी कुमारी बताया जा रहा है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बच्ची पेट्रोल पंप के समीप बिसु बाबा थान पर गई हुई थी और वापस नहीं लौटने पर जब उसकी खोजबीन शुरू की गई तो शव गड्ढे से बरामद किया गया. जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया.

Check Also

शिक्षा मंत्री के खिलाफ खगड़िया व गोगरी कोर्ट में परिवाद दायर

शिक्षा मंत्री के खिलाफ खगड़िया व गोगरी कोर्ट में परिवाद दायर

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: