Breaking News

भाजपा ने की पन्ना प्रभारियों की नियुक्ति

लाइव खगड़िया : भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में गुरूवार को पार्टी पदाधिकारी की बैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने की. इस अवसर पर पूर्व के जिला अध्यक्ष अर्जुन शर्मा, रवीश चंद्र सिन्हा सहित जिला के कई अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें

मौके पर पन्ना प्रमुख निमित्त सभी मंडल के प्रभारी को नियुक्त किए गया. इस क्रम में खगड़िया ग्रामीण मंडल के प्रभारी जिला महामंत्री जितेंद्र यादव, सन्हौली मंडल के प्रभारी संजीत साह, मानसी मंडल के प्रभारी आलोक विद्यार्थी, खगड़िया नगर के प्रभारी के रूप में जिला अध्यक्ष सुनील कुमार, अलौली के प्रभारी मनेंद्र कुमार व सुजीत कुमार, हरिपुर के प्रभारी विजय यादव, बेला मंडल के प्रभारी रमाकांत रजक, परबत्ता के सुमिता देवी राय, महदीपुर के दीपक सिंह, गोगरी पूर्वी के प्रभारी रवि राज सिंह, गोगरी पश्चिमी के नीतीश सिंह, पीरनगरा के श्यामसुंदर स्वर्णकार, चौथम पूर्वी के राजा राम सिंह, चौथम पश्चिमी के अश्वनी सिंह, महेशखूंट मंडल के दिलीप भगत को प्रभारी बनाया गया.

मौके पर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि 15 मई तक सभी मंडलों में पन्ना प्रमुख निमित्त एक अभियान के तौर पर सभी पदाधिकारी अपने-अपने मंडल पर पदाधिकारी के बीच बैठक कर जल्द से जल्द कार्य को पूरा करेंगे. वहीं जिलाध्यक्ष ने सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक के रूप में दुर्गेश चौधरी एवं आईटी सेल के जिला संयोजक के रूप में प्रवीण कुमार को मनोनीत किया.

बैठक में भाजपा के जिला महामंत्री जितेंद्र यादव, जिला उपाध्यक्ष अश्वनी कुमार चौधरी, दीपक सिंह, जिला मंत्री विजय यादव, आलोक कुमार विद्यार्थी, संजीव साह, जिला कोषाध्यक्ष श्याम सुंदर स्वर्णकार आदि उपस्थित थे.

Check Also

रतन पासवान बने सुपौल जिला का संगठन सह प्रभारी, लोजपा (रा) कार्यालय में भव्य स्वागत

रतन पासवान बने सुपौल जिला का संगठन सह प्रभारी, लोजपा (रा) कार्यालय में भव्य स्वागत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: