Breaking News

नाटा सिंह को मिली नई जिम्मेदारी, बने लोजपा (रा) के जिला सदस्यता प्रभारी

लाइव खगड़िया : लोजपा (रा) के बिहार प्रदेश सदस्यता प्रभारी संजय रविदास के खगड़िया आगमन पर पार्टी के जिला कार्यालय में कार्यकताओं ने फूल माला से भव्य स्वागत किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने किया. वहीं बिहार प्रदेश सदस्यता प्रभारी संजय रविदास के द्वारा मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह को जिला सदस्यता प्रभारी मनोनीत किया गया.

मौके पर संबोधित करते हुए प्रदेश सदस्यता प्रभारी संजय रविदास ने कहा कि उन्हें प्रेरणास्त्रोत रामविलास पासवान की जन्मभूमि पर आकर संगठन का काम करने का अवसर मिला है और वे खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने चिराग पासवान के प्रति आभार व्यक्त किया. वहीं उन्होंने कहा कि खगड़िया पार्टी सुप्रीमो का गृह जिला है और यहां न समर्थकों की कमी है व ना ही कार्यकर्ताओं की. ऐसे में यहां सिर्फ संपर्क कर सदस्यता अभियान चलाने की जरूरत है और जिसकी शुरूआत करने वे यहां आये हैं. वहीं उन्होंने संगठन को मजबूत करते हुए पार्टी के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को सफल बनाने के लिए चिराग पासवान को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने की बात कही.

मौके पर लोजपा (रा) के प्रदेश सचिव सह सुपौल सह प्रभारी रतन पासवान ने कहा कि मनीष कुमार को जिला सदस्यता प्रभारी बनाये जाने से संगठन को मजबूती मिलेगी. वहीं जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि खगड़िया जिला में लोजपा को पूर्व में विधानसभा की तीन सीटों पर जीतने का गौरव प्राप्त है. साथ ही पार्टी ने दो बार लोकसभा का चुनाव भी जीत मिली है. इस अवसर पर नवमनोनीत जिला सदस्यता प्रभारी मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह ने कहा कि पार्टी के द्वारा दी गई जिम्मेदारी को निभाने के लिए वे प्रतिबद्ध हैं. वहीं नवमनोनीत पदाधिकारी को जिला उपाध्यक्ष पवन पासवान, सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान, जिला महासचिव रविन्द्र पासवान, सरुण पासवान, एससीएसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामविलास पासवान, जिला सचिव मनीष कुमार उर्फ बौआ जी, जिला सचिव रविश पासवान, गंगौर पंचायत अध्यक्ष सुनील कुमार आदि ने पार्टी में मिली नई जिम्मेदारी के लिए बधाई दिया.

Check Also

रतन पासवान बने सुपौल जिला का संगठन सह प्रभारी, लोजपा (रा) कार्यालय में भव्य स्वागत

रतन पासवान बने सुपौल जिला का संगठन सह प्रभारी, लोजपा (रा) कार्यालय में भव्य स्वागत

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: