Breaking News

रतन पासवान बने सुपौल जिला का संगठन सह प्रभारी, लोजपा (रा) कार्यालय में भव्य स्वागत

लाइव खगड़िया : लोजपा (रा.) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के द्वारा बिहार प्रदेश सचिव रतन पासवान को सुपौल जिला का संगठन सह प्रभारी बनाये जाने पर शुक्रवार को पार्टी के जिला कार्यालय में उनका भव्य स्वागत किया गया. वहीं पार्टी के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव, जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह, सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान, जिला महासचिव सरुण पासवान, लेबर सेल के जिला अध्यक्ष संजू झा सहित दर्जनों कार्यकताओं ने रतन पासवान को माला पहनाकर स्वागत किया गया.

मौके पर लोजपा (रा.) के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि रतन पासवान का खगड़िया में संगठन की मजबूती मे अहम योगदान रहा है और पार्टी ने संगठन के प्रति उनकी निष्ठा एवं राजनीतिक कार्य कुशलता को देखकर नयी जिम्मेदारी दी है. जिससे जिले के कार्यकताओं मे संगठन के प्रति हौसला एवं उत्साह बढा है. वहीं जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह एवं सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान ने कहा कि रतन पासवान को सुपौल का सह प्रभारी बनाकर पार्टी ने जिले का सम्मान बढाया है. जिसके लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के प्रति उन्होंने आभार व्यक्त किया.

इस अवसर पर प्रदेश सचिव सह सुपौल जिला के नवमनोनीत संगठन सह प्रभारी रतन पासवान ने कहा कि पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसपर वे खड़ा उतरने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा कि जिले के साथ सुपौल में काम कर उन्हें नया अनुभव मिलेगा. साथ ही उन्होंने जिले के पार्टी कार्यकर्ता सहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान व प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी के प्रति आभार व्यक्त किया.

Check Also

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: