Breaking News

MLC Elec. : कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी राजीव कुमार के नामांकन में उमड़ी भीड़

लाइव खगड़िया : एमएलसी चुनाव को लेकर बेगूसराय-खगड़िया क्षेत्र से कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के रूप में राजीव कुमार ने सोमवार को बेगूसराय में नामंकन का पर्चा दाखिल किया. इस दौरान उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी. नामांकन सभा में उपस्थित खगड़िया के कांग्रेस विधायक छत्रपति यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि दल की सीमा को तोड़ कर पंचायत जनप्रतिनिधियों की उमड़ी भीड़ बता रही है कि वे इस बार कांग्रेस प्रत्याशी राजीव कुमार के साथ हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधियों को मानदेय में वृद्धि, उनकी सुरक्षा, इंश्योरेंस व पेंशन के लिए राजीव कुमार सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेंगे. वहीं पूर्व विधायक अमिता भूषण ने कहा कि पंचायती राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधियों के द्वारा ही गांव व टोले में विकास के कार्य किए जाते हैं. इन कार्यों में ना सिर्फ राजीव कुमार का सहयोग रहेगा बल्कि वे जनप्रतिनिधियों के हक व सम्मान की लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ेंगे.

मौके पर प्रत्याशी राजीव कुमार ने पंचायत जनप्रतिनिधियों से समर्थन देने की अपील करते हुए कहा कि सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि वे बेगूसराय-खगड़िया को सर्वश्रेष्ठ बनाने का प्रयास करेंगे और आदर्श पंचायत बनाने के लिये पंचायत प्रतिनिधियों के साथ कदम से कदम मिलाकर काम करेंगे. वहीं खगड़िया जिला कांग्रेस अध्यक्ष कुमार भानू प्रताप उर्फ गुड्डू पासवान ने कहा पंचायत जनप्रतिनिधियों को सोच समझकर उन्हें वोट देना चाहिए जो क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहे. जबकि लोजपा नेता सह जेडआरयूसीसी सदस्य राकेश कुमार सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधियों ने बदलाव का मन बना लिया है और वे इसबार ऐसे विधान परिषद सदस्य का चयन करेंगे जो पार्टी, जाति, धर्म से ऊपर उठकर पंचायत प्रतिनिधियों के हित की लड़ाई और उनके हक की बात करते हैं.

इस अवसर पर बेगूसराय कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह, बेलदौर प्रखंड प्रमुख सरोजनी देवी, चौथम उपप्रमुख प्रतिनिधि रंजन सिंह, कांग्रेस नेता रजनी कांत पाठक, अभय कुमार उर्फ सारजन सिंह, प्रदेश युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष शिव प्रकाश, गरीब दास, एनएसयूआई के निशांत सिंह, पंसस क़याम साहब, मुखिया निरंजन चौधरी, दिलीप पोद्दार, टिंकू सिंह, राहुल कुमार, प्रिंस, विवेक आदि उपस्थित थे.

Check Also

जदयू की आभार यात्रा 25 जून को : बबलू मंडल

जदयू का आभार यात्रा 25 जून को : बबलू मंडल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: