Breaking News

होमगार्ड बहाली की दौड़ में गिरने से युवक की मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के सर्किल नंबर 1 अंतर्गत खड़ौआ गांव के एक युवक की होमगार्ड की बहाली के लिए आयोजित दौड़ के दौरान गिरने से मौत हो गई. घटना नगर थाना क्षेत्र के जेएनकेटी मैदान की है. दौड़ मेंं भाग लेने के दौरान गिरने से घायल हुए युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. लेकिन उनकी मौत हो गयी.

युवक की मौत की खबर से सर्किल नंबर 1 में कोहराम मच गया और गांव से दर्जनों लोग व परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. उधर युवक की मौत की खबर पर जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष व पुलिस कप्तान अमितेश कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचकर युवक के बारे में जानकारी ली. मामले पर मृतक के साथियों ने बताया कि दौड़ के दौरान वे जमीन पर गिर गए. जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया. लेकिन अस्पताल में युवक की मौत हो गयी.

मृतक पसराहा थाना क्षेत्र के खड़ौआ गांव निवासी महेश्वर तांती के पुत्र 31 वर्षीय पवन कुमार बताया जाता है. वे भागलपुर जिले के सुल्तानगंज में एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करते थे और होमगार्ड की बहाली को लेकर एक सप्ताह पहले वे छुट्टी लेकर अपने घर पहुंचे थे. लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और होमगार्ड बनने की चाहत उनकी जान ही चली गई.

Check Also

संस्कृत के बिना संस्कृति को बचाना मुश्किल : शंकर शर्मा

संस्कृत के बिना संस्कृति को बचाना मुश्किल : शंकर शर्मा

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: