Breaking News

MLC Election : राजद के वरीय नेता पहुंचे खगड़िया, कार्यकर्ताओं के साथ बैठकों का सिलसिला शुरू

लाइव खगड़िया : बिहार एमएलसी चुनाव के तारीख की घोषणा हो चुकी है और साथ ही बेगूसराय-खगड़िया क्षेत्र से राजद समर्थित उम्मीदवार मनोहर कुमार यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान करने के लिए राजद नेताओं का जमावड़ा लगने लगा है. इस क्रम में राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह स्थानीय निकाय प्राधिकरण विधान परिषद बेगूसराय-खगड़िया चुनाव के प्रभारी श्याम रजक और उपाध्यक्ष तनवीर हसन पार्टी प्रत्याशी मनोहर कुमार यादव के पक्ष में समर्थन जुटाने खगड़िया पहुंचे.

बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता में राजद नेता श्याम रजक ने कहा कि विधान परिषद के सभी चौबीस सीटों पर राजद ने प्रत्याशी दिया है और पार्टी इसबार सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी. वहीं उन्होंने कहा त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों और नगर निकाय के वार्ड पार्षद से पार्टी प्रत्याशी संपर्क कर चुके हैं और सभी का विश्वास लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर है. ऐसे में सभी सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित है.

मौके पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तनवीर हसन ने कहा कि इसबार धन बल पर जन बल भारी पड़ेगा. उन्होंने भी सभी चौबीस सीटों पर जीत का दावा करते हुए बताया कि आज परबत्ता, गोगरी, चौथम और बेलदौर प्रखण्ड के राजद कार्यकर्ताओं के साथ उनकी महेशखूंट में बैठक है. जबकि कल खगड़िया में अलौली, मानसी और खगड़िया प्रखण्ड के राजद कार्यकर्ता के साथ बैठक प्रस्तावित है.

इस अवसर पर राजद जिलाध्यक्ष कुमार रंजन पप्पू, नगर पार्षद विजय यादव, रणवीर कुमार, चंद्रशेखर कुमार, दीपक कुमार, पूर्व नगर पार्षद पप्पू यादव, राजद आपदा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, महासचिव सुबोध यादव, युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव, आपदा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी, जिला उपाध्यक्ष प्रकाश राम, प्रवक्ता संजय कुशवाहा, राजद नेता नंदकिशोर यादव, आमिर खान, मनीष कुमार, अमृत राज, छात्र नेता रौशन कुमार, प्रिंस कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

मौका मिलते ही नीतीश ने ली चुटकी, निशाने पर रहे चिराग

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: