Breaking News

जन समस्याओं को लेकर लोजपा (रा) करेगा आंदोलन

लाइव खगड़िया : लोजपा( रा) के बलुआही स्थित जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष शिवराज यादव की अध्यक्षता में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. वहीं अलौली के शुम्भा निवासी पैक्स अध्यक्ष भागीरथ पासवान को पार्टी का अलौली विधानसभा अध्यक्ष मनोनीत किया गया.

बैठक के दौरान जनता से जुड़ी कई समस्याओं पर चर्चा किया गया और जन समस्याओं को लेकर लोजपा (रा) द्वारा आंदोलन की तैयार पर विचार किया गया. वहीं पार्टी के नवमनोनीत अलौली विधानसभा अध्यक्ष भागीरथ पासवान ने कहा कि उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसे ईमानदारी से निभाने का प्रयास करेंगे. जबकि जिला अध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि भागरथी पासवान के मनोनयन से संगठन को मजबूती मिलेगी. इस अवसर पर बिहार प्रदेश सचिव रतन पासवान ने बढती अपराधिक घटनाओं पर बिहार सरकार के प्रति नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अब मुख्यमंत्री से सूबे की शासन व्यवस्था संभलने वाली नहीं है. बीते दिनों खगड़िया में बम विस्फोट व जिन्दा बम का मिलना प्रदर्शित कर रहा है कि प्रशासन का ध्यान अपराध रोकने से ज्यादा शराब, मोटरसाइकिल पकड़ने पर है. वहीं जिला प्रवक्ता मनीष कुमार उर्फ नाटा सिंह ने कहा कि बम विस्फोट मामले की जिला प्रशासन जांच कर दोषी को सजा दिलवाये.

मौके पर लोजपा (रा) के जिला महासचिव सरुण पासवान, सदर प्रखंड अध्यक्ष रोशन पासवान, जिला सचिव मनीष कुमार उर्फ बौआ सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

Check Also

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

नगर परिषद चुनाव के बीच मनीष का मास्टर स्ट्रोक, क्या हैं इसके मायने

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: