Breaking News

अलग-अलग जगहों पर बाढ़ के पानी में डूबने से तीन की मौत




लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में शनिवार को बाढ़ की पानी में डूबने से तीन की मौत हो गई है. घटना चौथम थाना क्षेत्र के हरदिया गांव, मानसी थाना क्षेत्र के बंगलिया गांव एवं गोगरी प्रखंड के पौरा गांव में घटित हुआ है. चौथम थाना क्षेत्र के पुरानी हरदिया में भैंस को बाढ़ के पानी से पार कराने के दौरान डूबने से एक बालक की मौत हो गई है. मृतक की पहचान पुरानी हरदिया निवासी स्वराज यादव का पुत्र 15 वर्षीय विकास कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि बालक भैंस चराने गया था. घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा बालक को आनन-फानन में पानी से बाहर निकाला गया. लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. घटना की सूचना पर चौथम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 


दूसरी घटना मानसी थाना क्षेत्र के रोहियार पंचायत के वार्ड नं 6 बंगलिया गांव के शिवरौना बहियार का है. बताया जाता है कि विभीषण सिंह अपने परिवार के साथ बथान पर रहते थे और बथान के पास कोसी नदी के बाढ़ का पानी आ चुका है. कहा जाता है कि खेलने के क्रम में विभीषण सिंह का डेढ़ वर्षीय बालक सुधांशु कुमार कोसी नदी के पानी में डूब गया. घटना के बाद परिवार की लोगों ने बच्चे को पानी से बाहर निकाला. लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना पर मानसी थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

उधर गोगरी प्रखंड के पौरा थाना क्षेत्र के पौरा गांव निवासी जयचंद यादव का पुत्र 45 वर्षीय विभाकर यादव की मौत कोसी नदी में डुबने से हो गई है. बताया जाता है कि मृतक दियारा जाने के लिए कोसी नदी पार कर रहा था. इसी क्रम में पैर फिसलने से वो गहरे पानी में चला गया. घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा शव को बरामद किया गया. घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही थी.

Check Also

मुआवजे को लेकर पुल निर्माण कार्य को किसानों ने फिर रोका

मुआवजे को लेकर पुल निर्माण कार्य को किसानों ने फिर रोका

error: Content is protected !!