Breaking News

राकेश व सुभाष बने जोनल रेलवे उपयोगकर्ता सलाहकार समिति के सदस्य




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : लोजपा नेता सह सांसद के पूर्व प्रतिनिधि राकेश कुमार सिंह एवं रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति के संयोजक सुभाष चन्द्र जोशी को जोनल परामर्शदात्री समिति (जेडआरयूसीसी) सदस्य मनोनित किया गया है. राकेश कुमार सिंह को पूर्वी रेलवे जोन एवं सुभाष चन्द्र जोशी को पूर्व मध्य रेलवे का जोनल रेल उपयोगकर्ता सलाहकार समिति (जेडआरयूसीसी) सदस्य पूर्व रेल मंत्री पीयूष गोयल के विशेष अभिरुचि कोटे से बनाया गया है. इसके साथ ही जेडआरयूसीसी सदस्य के तौर पर जिले के दो लोगों को शामिल किया गया है.

इधर अपने मनोनयन पर राकेश कुमार सिंह एवं सुभाष चन्द्र जोशी ने पूर्व रेलमंत्री पीयूष गोयल, लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एवं स्थानीय सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के प्रति आभार व्यक्त किया है. राकेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें और रेल से जुड़ी समस्याओं के निदान के लिये सदैव प्रयत्नशील रहे सुभाष चन्द्र जोशी को पूर्व रेलमंत्री पीयूष गोयल के द्वारा सदस्य नियुक्त किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि वे रेल यात्रियों के हित मे कार्य करने के लिये सदा तत्पर रहेंगे और पूरी सक्रियता से जनता की सेवा के लिये कार्य करेंगे. 


जेडआरयूसीसी के नवमनोनीत सदस्य राकेश कुमार सिंह एवं सुभाष चन्द्र जोशी ने कहा है कि जल्द ही पूर्वी रेलवे एवं पूर्वमध्य रेलव में यात्रियों की सुविधाएं, रेलगाड़ियों का विस्तार के लिए विभिन्न रेलवे जोन व मंडल के सलाहकार समिति सदस्यों के साथ समन्वय स्थापित कर अपने सुझाव रेलवे बोर्ड, रेल मंत्रालय तथा जोनल मीटिंग में दी जायेगी. साथ ही पूर्व रेलवे के हावड़ा, सियालदाह, आसनसोल, मालदा मंडल और पूर्वमध्य रेलवे के दानापुर, धनबाद, दीनदयाल उपाध्याय, समस्तीपुर, सोनपुर मंडल के सभी रेलवे स्टेशनों का निरीक्षण कर यात्रियों की सुविधा के लिए खानपान स्टॉल, सफाई आदि व्यवस्थाओं का निरीक्षण शीघ्र ही शुरू की जायेगी.

Check Also

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

error: Content is protected !!