Breaking News

मद्यनिषेध अभियान : 3 दिनों में 17 की गिरफ्तारी, सैकड़ों लीटर शराब बरामद



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : होली के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के निर्देश पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मद्यनिषेध अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के दौरान शुक्रवार से रविवार तक जिले के विभिन्न थाना की पुलिस ने 17 व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस दौरान 168 लीटर देसी शराब व 1140 लीटर अर्धनिर्मित शराब सहित 7.47 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है. साथ ही पुलिस ने दो वाहन को जब्त किया है और एक देसी राइफल भी बरामद किया है.

मिली जानकारी के अनुसार मानसी थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार को 100 लीटर अर्धनिर्मित शराब बरामद किया था. जिसे मौके पर ही विनष्ट कर दिया गया. जबकि रविवार को परबत्ता थाना क्षेत्र से 70 लीटर, अलौली थाना क्षेत्र से 300 लीटर, गंगौर ओपी क्षेत्र से 670 लीटर अर्धनिर्मित शराब बरामद किया गया है.

मद्यनिषेध अभियान के दौरान नगर थाना क्षेत्र से शुक्रवार को 7.2 लीटर व शनिवार को 0.36 लीटर एवं मोरकाही थाना क्षेत्र से रविवार को पुलिस ने 9.09 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है. साथ ही रविवार को पुलिस को मोरकाही थाना क्षेत्र से एक देसी राइफल भी बरामद करने में सफलता मिली है. बताया जाता है कि अवैध हथियार व शराब की बरामदगी उत्पाद विभाग के लिए भाड़े पर वाहन चलाने वाले चालक के यहां से हुआ है और चालक फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मोरकाही थाना क्षेत्र से एक चार चक्का वाहन एवं गोगरी थाना क्षेत्र से एक बाइक को भी जब्त किया गया है. 

छापेमारी अभियान के दौरान रविवार को गंगौर थाना क्षेत्र से 58 लीटर, परबत्ता थाना क्षेत्र से 15 लीटर, अलौली थाना क्षेत्र से 10 लीटर एवं गोगरी थाना क्षेत्र से 25 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है. इसके पूर्व शनिवार को नगर थाना क्षेत्र से 4 लीटर व अलौली थाना क्षेत्र से 45 लीटर देसी शराब बरामद किया गया था. जबकि शुक्रवार को अलौली थाना क्षेत्र से 2 लीटर एवं बेलदौर थाना क्षेत्र से 9 लीटर देसी शराब की बरामदगी हुई थी.

मद्यनिषेध अभियान के दौरान तीन दिनों में नगर थाना क्षेत्र से 7, मानसी से 2, अलौली से 3, बेलदौर से 1, महेशखुंट से 1, परबत्ता से 1, गंगौर ओपी क्षेत्र से 1 व गोगरी थाना क्षेत्र से 1 व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.


Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!