Breaking News

इंटरमीडिएट आर्ट्स की बिहार टॉपर मधु भारती को ABVP ने किया सम्मानित



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रतिनिधि मंडल के द्वारा शनिवार को आर्ट्स संकाय में बिहार टॉपर रही मधु भारती को सम्मानित किया गया. वहीं उन्हें पगड़ी पहनाकर पुष्पगुच्छ भेंट किया गया और उनके उज्वल भविष्य की कामना की गई.

अभाविप के प्रतिनिधिमंडल में नगर अध्यक्ष प्रो. ललन सिंह, विभाग संयोजक कुमार शानु, कोशी काॅलेज छात्र संघ के काऊंसिल मेम्बर सह परिषद के कार्यकर्ता कुन्दन कुमार, विश्वजीत कुमार व किरण कुमार शामिल थे.

इस अवसर पर प्रोफेसर ललन कुमार ने कहा कि आर्टस् विषय में सर्वाधिक अंक प्राप्त कर बिहार में टॉप पर रही खगड़िया की बेटी मधु भारती ने जिले का नाम रौशन किया है और उनकी मेहनत और लगन छात्राओं के लिए प्रेरणा है.


वही विभाग संयोजक कुमार सानू ने मधु की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि सीमित संसाधनों के बीच मधु भारती की सफलता इंगित करता है कि बुलंद हौसले के साथ यदि सार्थक प्रयास किया जाये तो सफलता मिलना तय है. साथ ही उन्होंने उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि मधु की सफलता से प्रेरणा लेकर छात्र-छात्राएं स्वाध्याय के प्रति पूरी कर्मठता के साथ प्रयास जारी रखेंगे.

वहीं परिषद के छात्रसंघ नेता कुन्दन कुमार, विश्वजीत कुमार तथा किरण पोद्दार ने जिले का गौरव बढाने के लिए मधु भारती को बधाई देते हुए कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद उनकी आगे की पढ़ाई के लिए हर संभव मदद करने के लिए तैयार है. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!