Breaking News

पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को ABVP कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ताओं के द्वारा जम्मू कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दिया गया. स्थानीय कोशी कॉलेज के सभागार में ऱविवार को आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शहीद जवानों के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व अभाविप के विभाग संयोजक कुमार सानू तथा जिला कार्यकारिणी सदस्य नीतीश पासवान ने संयुक्त रूप से किया.

वहीं अभाविप कार्यकर्ताओं के द्वारा मोमबत्ती जलाकर दो मिनट का मौन धारण किया गया. कार्यक्रम के दौरान वंदेमातरम, भारत माता की जय के जयकारा लगाया गया.

मौके पर “स्टूडेंट फॉर सेवा” के प्रांत संयोजक भरत सिंह जोशी ने कहा कि दो साल पहले कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ के जवानों ने देश के लिए बलिदान दिया था. पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर इन शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि अर्पण है. 


वहीं कोशी काॅलेज के राजनीतिक विभाग के प्रोफेसर लक्ष्मीकांत ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ जवानों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन राष्ट्रभक्ति का संदेश छात्र-छात्राओं के बीच प्रेषित किया है. जबकि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विभाग संयोजक कुमार सानू ने कहा कि 14 फरवरी का दिन पुलवामा में शहीद हुए मां भारती के वीर जवानों को श्रद्धा सुमन अर्पित करने का दिन है.

मौके पर अभाविप के जिला कार्यकारिणी सदस्य नीतीश पासवान, विकास कुमार, राजू पासवान, अभीजीत कुमार, रिया कुमारी, नीतीश कुमार, जीवन कुमार, रोहन कुमार, काजल दिक्षित, शिवराज रत्नम, सागर कुमार, किरण कुमार, प्रणव कुमार, काजल कुमारी, रूपम कुमार, राहुल कुमार, कोमल कुमारी, ज्योति कुमारी, गुलशन कुमार, रमेश कुमार आदि मौजूद थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!