Breaking News

उत्कृष्ट कार्य करने वाले चौकीदार – दफादार को किया जायेगा पुरस्कृत




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के समाहरणालय के नये सभागार में शुक्रवार को अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने किया. बैठक के दौरान लंबित कांडों की समीक्षा के क्रम में पुलिस अधीक्षक ने कांडों के त्वरित निष्पादन का निर्देश दिया. वहीं गंभीर कांडों का सप्ताहिक समीक्षा करते हुए वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने का निर्देश एसपी ने पुलिस पदाधिकारियों को दिया.

मौके पर चौकीदार व दफादारों को शराब निर्माण, बिक्री, भंडारण, सेवन एवं परिवहन संबधित सूचना संकलन कर प्रभारी ढंग से कार्य करने का निर्देश दिया गया. साथ ही उत्कृष्ट कार्य कर रहे चौकीदार व दफादारों को पुरस्कृत करने का प्रस्ताव समर्पित करने का निर्देश दिया गया. जबकि कर्तव्य में लापरवाही बरतने वाले चौकीदार व दफादार के विरूद्ध अनुशासनिक कार्रवाई हेतु प्रतिवेदन समर्पित करने को कहा गया. 


बैठक के दौरान चरित्र सत्यापन को लेकर गृह विभाग के द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का शत्-प्रतिशत अनुपालन करते हुए ससमय प्रमाण पत्र निर्गत करने का निर्देश दिया गया. वहीं DLMC बैठक के लिए संकल्प का अनुपालन सुनिश्चित करने, थाना को आत्म निर्भर बनाने के मद् का सदुपयोग करते हुए थाना का संचालन, थाना आए पीड़ित के साथ संवेदनशीलता से बात करने एवं उनका हर संभव मदद करने सहित पैक्स चुनाव, सरस्वती पूजा मैट्रिक परीक्षा व पंचायत चुनाव के मद्देनजर विशेष सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया.

मौके पर पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय), सदर व गोगरी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सदर व गोगरी पुलिस निरीक्षक सहित जिले के सभी थाना प्रभारी व अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

Check Also

एमएलसी ने किया क्षेत्र भ्रमण, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

एमएलसी ने किया क्षेत्र भ्रमण, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: